scorecardresearch
 

मुंगेरी लाल के हसीन सपने देखना बंद करें राहुल- गिरिराज सिंह

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि 'ना नौ मन घी होगा ना राधा नाचेगी'. राहुल गांधी दिन में मुंगेरी लाल के हसीन सपने देखना बंद कर दें. वह 10 साल तक यूपीए की सरकार के अप्रत्यक्ष रूप से प्रधानमंत्री थे, उन्हें देश को जितना डुबाना था उतना उन्होंने डुबो दिया. अब देश की जनता उन्हें फिर से मौका देने को तैयार नहीं है.

गिरिराज सिंह गिरिराज सिंह

कर्नाटक में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि अगर 2019 में कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी बनकर आती है तो वह प्रधानमंत्री बन सकते हैं. साथ ही यह भी कहा कि 2019 में बीजेपी सरकार नहीं बनाएगी और ना ही नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे.

उनके इस बड़े बयान के बाद केंद्र में सत्तारूढ़ बीजेपी के नेताओं की ओर से राजनीतिक प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई. बीजेपी के नेताओं ने उनके बयान को मुंगेरी लाल के हसीन सपने करार दिया.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि 'ना नौ मन घी होगा ना राधा नाचेगी'. राहुल गांधी दिन में मुंगेरी लाल के हसीन सपने देखना बंद कर दें. वह 10 साल तक यूपीए की सरकार के अप्रत्यक्ष रूप से प्रधानमंत्री थे, देश को जितना डुबाना था उतना उन्होंने डुबो दिया. अब देश की जनता उन्हें फिर से मौका देने को तैयार नहीं है.

गिरिराज सिंह ने कहा कि उनके लिए अच्छा होगा कि वो कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष तो हैं ही साथ ही वो पार्टी में ऐसा ही एक पद बना लें और अपने को संतुष्ट कर लें क्योंकि देश जनता उन्हें स्वीकार करने को तैयार नहीं है.

वहीं केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान से इस बाबत सवाल पूछने पर कहा कि मुंगेरी लाल के सपने देखने के लिए उन्हें (राहुल गांधी को) कोई मना तो नहीं कर सकता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें