scorecardresearch
 

नीतीश की सगाई किसी और से विदाई किसी और के साथ, सियासी उबाल के बीच BJP का प्रहार

बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के साथ ही आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. सम्राट चौधरी ने कहा कि राजद के साथ जाते ही नीतीश कुमार अप्रासंगिक हो चुके है. उनकी अहमियत खत्म हो गयी है. कल तक बिहार में एक मुख्यमंत्री थे,और आज पांच सुपर सीएम हैं. सम्राट चौधरी यहीं नहीं रूके उन्होंने कहा कि जब से बीजेपी से नीतीश ने संबंध तोड़ा है, उस दिन से जंगलराज की शुरुआत हो गई है.

X
बिहार में नीतीश तेजस्वी की सरकार
बिहार में नीतीश तेजस्वी की सरकार
स्टोरी हाइलाइट्स
  • BJP नेता मिथिलेश तिवारी का हमला
  • सम्राट चौधरी का आया बयान

बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के साथ ही आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. ताजा मामला बीजेपी नेताओं और विधायकों के हमले का है. जो अपने-अपने क्षेत्रों में नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव पर हमलावर हैं. ताजा मामला पूर्व मंत्री और बीजेपी नेता सम्राट चौधरी के बयान का है. जिसको लेकर बिहार में सियासी चर्चा छिड़ गई है.

बताया जा रहा है कि बिहार में सच में नीतीश के अलावा और भी चार लोग सीएम हैं. सम्राट चौधरी ने कहा कि राजद के साथ जाते ही नीतीश कुमार अप्रासंगिक हो चुके है. उनकी अहमियत खत्म हो गयी है. कल तक बिहार में एक मुख्यमंत्री थे,और आज पांच सुपर सीएम हैं. तेजस्वी, लालू, मीसा, तेजप्रताप और राबड़ी सुपर सीएम हैं. इस गठबंधन में कोई मेल नहीं है.

सम्राट चौधरी का आया बयान

सम्राट चौधरी यहीं नहीं रूके उन्होंने कहा कि जब से बीजेपी से नीतीश ने संबंध तोड़ा है, उस दिन से जंगलराज की शुरुआत हो गई है. पूर्व मंत्री बिहार सम्राट चौधरी ने कहा कि तेजस्वी यादव को मैं याद दिलाना चाहता हूं की 2020 के चुनाव में जो घोषणा की थी. सम्राट चौधरी ने कहा कि यूपीए को जानकारी देनी होगी कि एक सीएम होंगे कि 5 सुपर सीएम होंगे. पूर्व मंत्री बिहार सम्राट चौधरी ने डिप्टी सीएम को मिले जेड श्रेणी की सुरक्षा पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि तेजस्वी को बिहार की जनता की सुरक्षा  की चिंता नहीं है.

मिथिलेश तिवारी का हमला

वहीं बीजेपी नेता मिथिलेश तिवारी ने नीतीश पर हमला करते हुए कहा कि नीतीश कुमार का निकाह यानी सगाई किसी और के साथ और बिदाई किसी और के साथ हुई. इसलिए ये बारात किसी और को समझ में नहीं आई. भाजपा नेता ने 'मुख्यमंत्री नीतीश कुमार' को दुल्हन की संज्ञा देते हुए कहा कि ये दुल्हन कब किसके साथ भाग जायेगी.

ये किसी को पता नहीं है. भाजपा नेता नेता ने कहा कि हमने ने इस दुल्हन पर बहुत विश्वास किया और इस दुल्हन को अपना जेवर दे दिया. अपनी अलमीरा की चाबी दे दी. घर की भी चाबी दे दी और जैसे ही हम सोये. सब लेकर फरार हो गयी. उन्होंने राजद को आगाह करते हुए कहा कि भाजपा का घर बहुत बड़ा है. भाजपा अपने घर को संभाल लेगी. राजद के घर से अगर सारा सामान ये दुल्हन लेकर भाग गई, तो राजद का क्या होगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें