scorecardresearch
 

बिहारः JDU अध्यक्ष ललन सिंह पर चिराग का पलटवार, कहा- 'दूसरे का घर तोड़ने वाले के घर में आज फूट हो गई'

बिहार की राजनीति में जबरदस्त उठापटक मची हुई है. आरसीपी सिंह पर निशाना साधते हुए JDU के अध्यक्ष ललन सिंह ने उन्हें चिराग मॉडल बताया. इस पर चिराग पासवान ने कहा कि दूसरे का घर तोड़ने वाले के घर में ही आज फूट हो गई है. इसके साथ ही कहा कि मैं कोई भी मॉडल नहीं हूं.

X
चिराग पासवान (फाइल फोटो) चिराग पासवान (फाइल फोटो)

बिहार की राजनीति इन दिनों गरमाई हुई है. आरसीपी सिंह पार्टी से इस्तीफा दे चुके हैं. RCP सिंह पर निशाना साधते हुए जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ​​ललन सिंह ने उन्हें चिराग मॉडल बता दिया था. इस पर चिराग पासवान ने पलटवार किया है.

लोक जनशक्ति पार्टी के नेता और सांसद चिराग पासवान ने कहा कि मैं सकारात्मक राजनीति करता हूं. किसी का कोई मॉडल नहीं हूं. दूसरे का घर तोड़ने वाले के घर में ही आज फूट हो गई है. बेहतर होगा कि वे कारणों को बाहर चौराहे पर ना तलाशें.

चिराग ने इस दौरान कई ट्वीट किए. उन्होंने कहा कि 2024 में हार का डर ऐसा घुस गया है कि मामा कंस की तरह मां देवकी के हर पुत्र को मार देना चाहते हैं.  पहले मुझ पर हमला और अब RCP सिंह पर. इस बार पाला बदलना भी काम नहीं आएगा.

चिराग ने कहा कि आज नीतीश कुमार कह रहे हैं कि आरसीपी सिंह मेरी नाक के नीचे भ्रष्टाचार करते रहे. और फिर भी आप सुशासन बाबू कहलाते हैं. बिहार की जनता के साथ ये धोखा है. इसका जवाब बिहार की जनता ही देगी.

चिराग पासवान ने एक और ट्वीट में कहा कि ये तीन योद्धा जो बैठे थे. इनका ट्रैक रिकॉर्ड देखने के लिए ज्यादा पीछे जाने की जरूरत नहीं है. आसानी से पता चल जाएगा कि नीतीश कुमार  को दरअसल डरना किससे चाहिए.

ये भी देखें


आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें