scorecardresearch
 

जेल में रहकर भी लालू का मन नकारात्मक राजनीति में लगा है: सुशील मोदी

सुशील मोदी ने ट्विटर के जरिए कहा है कि चारा घोटाले में जेल जाने के बाद लालू प्रसाद को गीता और रामायण जैसे धर्म ग्रंथों का पाठ कर अपने पापों का प्रायश्चित करना चाहिए था लेकिन उनका मन जेल के अंदर रहते हुए भी नकारात्मक राजनीति, पुत्र मोह और मॉल मिट्टी में ही लगा हुआ है.

सुशील मोदी का लालू यादव पर तंज सुशील मोदी का लालू यादव पर तंज

रांची की विशेष सीबीआई अदालत बुधवार को चारा घोटाले के तीसरे मामले में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर फैसला देने जा रही है. इस मामले में लालू कोर्ट से बरी होते है या फिर दोषी करार दिए जाते हैं, यह जल्दी पता चल जाएगा मगर लालू पर फैसला आने से पहले बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने लालू पर हमला किया है और कहा है कि बिरसा मुंडा जेल में बंद रहने के बावजूद भी लालू का मन नकारात्मक राजनीति में लगा हुआ है.

चारा घोटाले के दूसरे मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद फिलहाल लालू प्रसाद रांची के बिरसा मुंडा जेल में 3.5 वर्ष की सजा काट रहे है. सुशील मोदी ने ट्विटर के जरिए कहा है कि चारा घोटाले में जेल जाने के बाद लालू प्रसाद को गीता और रामायण जैसे धर्म ग्रंथों का पाठ कर अपने पापों का प्रायश्चित करना चाहिए था लेकिन उनका मन जेल के अंदर रहते हुए भी नकारात्मक राजनीति, पुत्र मोह और मॉल मिट्टी में ही लगा हुआ है.

दरअसल, सोमवार को आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने लालू से बिरसा मुंडा जेल में मुलाकात की थी और इस मुलाकात के बाद उन्होंने लालू के हवाले से कहा था कि 2020 में लालू के छोटे बेटे तेजस्वी यादव आरजेडी की तरफ से मुख्यमंत्री उम्मीदवार होंगे. इसी ऐलान को देखते हुए सुशील मोदी ने कहा कि लालू जेल के अंदर रहने के बावजूद पुत्र मोह में लगे हुए हैं.

तेजस्वी पर तंज कसते हुए सुशील मोदी ने कहा कि उनके पास अभी केवल 26 महीने का राजनीतिक अनुभव है और उनकी वंशवादी पार्टी (आरजेडी) चुनाव से 3 साल पहले ही उन्हें मुख्यमंत्री पदका उम्मीदवार घोषित कर रही है. मोदी ने कहा कि 132 साल पुरानी कांग्रेस पार्टी के नेता भी तेजस्वी की पालकी ढोने का बयाना ले रहे हैं.

लालू पर तंज कसते हुए सुशील मोदी ने कहा कि रेलवे की होटलों के बदले करोड़ों रुपए की जमीन अपने नाम लिखवा लेने वाले लालू प्रसाद खुद को बिहार की मिट्टी का रखवाला बता रहे हैं. दरअसल, दो दिन पहले लालू प्रसाद ने ट्विटर के जरिए अपने चाहने वाले और फॉलोअर्स से कहा था, 'लालू लाल है बिहार का, जन्म जन्मांतर तक इस मिट्टी का रखवाला बनूंगा.' लालू के इसी ट्वीट के जवाब में मोदी ने उन पर तंज कसा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें