scorecardresearch
 

बिहार: छेड़खानी की घटनाओं को लेकर तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना

पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बिहार में छेड़खानी की हो रही घटनाओं को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि पिछले कुछ दिनों में ये छेड़छाड़ की चौथी घटना है.

तेजस्वी यादव तेजस्वी यादव

पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बिहार में छेड़खानी की हो रही घटनाओं को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि पिछले कुछ दिनों में ये छेड़छाड़ की चौथी घटना है. इस बार तो घटना मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह ज़िला नालंदा में घटित हुई है.

तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा है कि सो कॉल्ड रामराज्य में बीजेपी के साथ चल रहे शासन  में जहानाबाद, गया , कैमूर के बाद नालंदा में हुई ये घटना बिहार को शर्मसार कर रही है.

तेजस्वी ने अपने ट्वीट में फिर से बिहार की शिक्षा व्यवस्था को लेकर कहा है कि नीतीश ने शिक्षा व्यवस्था का बंटाधार कर दिया. उन्होंने कहा कि वोटबैंक बनाने के चक्कर में सरकार ने कहा कि अध्यापक बनने के लिए कोई लिखित परीक्षा और इंटरव्यू नहीं होगा. बस डिग्री दिखाओ, नौकरी पाओ. उसका अंत परिणाम क्या हुआ? 13 साल के राज मे कभी नियमित बहाली क्यों नहीं हुई? शिक्षा में गुणवत्ता बची ही नहीं.

उन्होंने कहा कि हर वर्ष बिहार बोर्ड मनमानी करती है, धांधली कराती है. छात्र आवाज़ उठाते हैं तो ऊपर से लाठीचार्ज. उन्होंने नीतीश कुमाऱ से पूछा कि जो अफ़सर परिणाम नहीं देते फिर भी उन्हें एक जगह बैठाए रखने में आपकी क्या स्वार्थसिद्धि हो रही है? 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें