scorecardresearch
 

बिहार: पूर्णिया में जूस फैक्ट्री में बॉयलर ब्लास्ट, 5 लोग गंभीर रूप से घायल

पूर्णिया में जूस फैक्ट्री में बॉयलर ब्लास्ट से पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. इसके अलावा तीन लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है. सभी को इलाज के लिए पूर्णिया सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

घायलों को अस्पताल में करवाया भर्ती घायलों को अस्पताल में करवाया भर्ती
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पूर्णिया में हुआ दर्दनाक हादसा
  • जूस फैक्ट्री में बॉयलर ब्लास्ट
  • 5 लोग गंभीर रूप से घायल

बिहार के पूर्णिया में एक दर्दनाक हादसा देखने को मिला है. यहां की एक जूस फैक्ट्री में बॉयलर फटने से कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. वहीं तीन की हालत नाजुक बनी हुई है. फिलहाल घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां उनका इलाज किया जा रहा है.

पूर्णिया में जूस फैक्ट्री में बॉयलर ब्लास्ट से पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. इसके अलावा तीन लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है. सभी को इलाज के लिए पूर्णिया सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. घटना सदर थाना क्षेत्र के पूर्णिया सिटी की बताई जा रही है. इस दौरान जूस फैक्ट्री के मालिक युगल किशोर के साथ काम कर रहे अन्य 4 लोग बॉयलर ब्लास्ट में जख्मी हो गए.

चश्मदीद लोगों की मानें तो दोपहर 12.45 बजे फैक्ट्री के अंदर अचानक से ब्लास्ट हुआ. ब्लास्ट इतना भयानक था कि धरती कांप-सी गई. घटना के बाद बाहर खड़े स्थानीय लोग आनन-फानन में फैक्ट्री के अंदर गए. अंदर भट्ठी के पास सभी बुरे हाल में पड़े हुए थे. जिसके बाद एंबुलेंस बुलाई गई और सबको अस्पताल भेजा गया.

देखें: आजतक LIVE TV

घटना में घायल फैक्ट्री मालिक युगल किशोर की हालत नाजुक बनी हुई है. उनका एक पैर बुरी तरह से टूट गया है. वहीं घटना में एक अन्य कारीगर के कान के पर्दे फट गए हैं. इसके अलावा बाकी लोग भी ब्लास्ट के कारण झुलस गए हैं. फिलहाल घायलों का इलाज किया जा रहा है.

(इनपुट: संतोष नायक)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें