scorecardresearch
 

क्या सिद्धू आम आदमी पार्टी ज्वाइन करने वाले हैं? केजरीवाल ने दिया ये जवाब

दिल्ली सीएम केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में कैप्टन के बाद चन्नी साहब ने आकर कोई नया काम नहीं किया है. यहां वो सिर्फ ऐलान ही ऐलान कर रहे हैं. उन्होंने दिल्ली के मुफ्त बिजली मॉडल की बात तो कर दी लेकिन एक भी आदमी का फ्री बिल नहीं आया. पंजाब की जनता सब देख रही है, वो दिल्ली का विकास देख रही है. 

X
दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सिद्धू पर दो अलग रुख क्यों? केजरीवाल का जवाब
  • दिल्ली छोड़ कर नहीं जाऊंगा: केजरीवाल

आजतक के महामंच 'एजेंडा आजतक' पर शुक्रवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी शिरकत की, जहां उन्होंने अगले साल कई राज्यों में होने वाले चुनाव को लेकर चर्चा की. तो वहीं पंजाब में लगातार आप बनाम कांग्रेस पर भी उन्होंने अपनी बात रखी. 

केजरीवाल ने पंजाब कांग्रेस से अमरिंदर सिंह के जाने पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने पंजाब की जनता के लिए कई वादे किये, लेकिन अचानक चुनाव के तीन महीने पहले कांग्रेस को लगा की कैप्टन को जारी रखा तो हर जाएंगे, जिसके बाद वो चन्नी साहब को ले आए. कैप्टन के जाने से आम आदमी पार्टी को नुकसान हुआ है? इस सवाल पर केजरीवाल ने कहा कि मुझे लगता है कि पंजाब को ही नुकसान हुआ है. मुझे लगता है अब एक अच्छी राजनीति चाहिए. 

नवजोत सिंह सिद्धू पर क्या बोले केजरीवाल 

नवजोत सिंह सिद्धू पर एक तरफ जहां राघव चड्ढा के तेवर तल्ख़ देखने को मिलते हैं तो वहीं अरविंद केजरीवाल कई बार नरम दिखाई देते हैं. क्या अभी भी आप को उम्मीद है कि सिद्धू पार्टी में आ रहे हैं? इस पर केजरीवाल ने कहा कि अगर वो अच्छे काम करते हैं तो हम तारीफ करते हैं और वो अगर कुछ गलत बात करते हैं तो हम उस पर अपनी बात रखते हैं. सिद्धू जी विपक्ष में हैं वो कोई हमारी पार्टी में नहीं आ रहे हैं.  

उन्होंने कहा कि चन्नी साहब ने भी आकर कोई नया काम नहीं किया है. यहां वो सिर्फ ऐलान ही ऐलान कर रहे हैं. उन्होंने दिल्ली के मुफ्त बिजली मॉडल की बात तो कर दी लेकिन एक भी आदमी का फ्री बिल नहीं आया. पंजाब की जनता सब देख रही है, वो दिल्ली का विकास देख रही है. 

दिल्ली छोड़कर नहीं जाऊंगा: केजरीवाल

इसी बीच पंजाब में सीएम फेस को लेकर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इस पर विचार किया जाएगा, वहीं जब उनसे पूछा गया कि क्या वो खुद पंजाब जा सकते हैं तो उन्होंने कहा कि मैं दिल्ली का बेटा हूं, दिल्ली का भाई हूं, मैं यहीं रहूंगा... इसे छोड़कर कहीं नहीं जाऊंगा.

दुनिया का सबसे बड़ा महिला सशक्तिकरण का प्रोग्राम

इसके अलावा महिलाओं को हजार रुपए महीना देने के ऐलान पर केजरीवाल ने कहा कि हर महिला को हजार रुपए महीना देने पर कितन बड़ा महिला सशक्तिकरण होगा इसका अंदाजा भी लगाना मुश्किल है. कितनी की छात्राएं होंगी जिनकी फीस नहीं अटकेगी. ऐसे ही ना जाने कितनी जरूरते हैं जो पूरी हो सकती हैं. केजरीवाल ने कहा कि ये दुनिया का सबसे बड़ा महिला सशक्तिकरण का प्रोग्राम साबित होगा. 

 



 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें