scorecardresearch
 

इवेंट्स

सोनू सूद

टीशर्ट उतारने पर सोनू को मिला था पहला ब्रेक, डायरेक्टर ने कही थी ये बात

26 जुलाई 2020

सोनू ने बताया कि उन्हें साउथ फिल्म में पहला ब्रेक किस तरह मिला था. सोनू ने कहा- मेरा पहला ब्रेक मुझे एक तमिल फिल्म के लिए मिला था. मुझे याद है कि कारगो पैंट और टीशर्ट पहन कर मैं प्रोड्यूसर से मिलने पहुंचा था.

सोनू सूद

क्या था सोनू सूद की लाइफ का मैजिक मोमेंट? एक्टर ने बताया

26 जुलाई 2020

सोने ने कहा...तब मैं उनसे कहा करता था कि वो सब बडे़ एक्टर हैं और उन्होंने बहुत कुछ पा लिया है. मैं उन्हें वादा किया करता था कि एक दिन मेरी भी बड़ी फोटो लगेगी.

सोनू सूद

सोनू सूद को कैसे आया प्रवासी मजदूरों पर किताब लिखने का आइडिया?

25 जुलाई 2020

e-Mind Rocks 2020: सोनू ने बताया कि इस तरह से उन्हें किताब लिखने का विचार आया. सोनू ने अपने इस सेशन में बहुत सारी नई पुरानी बातें कीं. उन्होंने बताया कि किस तरह कई जगहों पर लोगों ने अपने बच्चों का नाम सोनू सूद रखा है.

कुशा कपिला

टिकटॉक बैन पर बोलीं कॉमेडियन कुशा कपिला, टैलेंट एप पर निर्भर नहीं करता

25 जुलाई 2020

यूट्यूब हो या इंस्टाग्राम कुशा कपिला तमाम प्लेटफॉर्म्स पर फैन्स को हंसाने की कोशिश में लगी रहती हैं. अब उन्होंने इंडिया टुडे के e-Mind Rocks 2020 में सोशल मीडिया कंटेंट, टिक टॉक बैन और एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात की है. आइए आपको बताएं उन्होंने क्या कहा.

अरमान मलिक

सोनू निगम के म्यूजिक माफिया बयान पर बोले अरमान, मुझे 12 गानों से हटाया गया

25 जुलाई 2020

इंडिया टुडे ई-माइंडरॉक्स 2020 में शिरकत करने वाले सिंगर अरमान मलिक ने कहा कि बॉलीवुड में रीमिक्स सॉन्ग्स के चलते वे क्रिएटिव तौर पर बिल्कुल खुश नहीं थे.

राहुल बोस

पहले भी किया अच्छा काम लेकिन लोगों ने मेरी फिल्में नहीं देखी: राहुल बोस

25 जुलाई 2020

राहुल बोस ने इंडिया टुडे ई-माइंडरॉक्स-2020 में अपनी फिल्म बुलबुल के बारे में कहा कि मुझे अच्छा लगा कि लोगों को ये फिल्म पसंद आई. कई लोग इस फिल्म के एस्थेटिक्स, टेक्शर, स्टोरीटेलिंग और तकनीकी पक्ष से काफी इंप्रेस दिखे.

भुवन बम

नेपोटिज्म पर बोले भुवन- गलती हमारी, 100 करोड़ी फिल्मों के पीछे हम भागते हैं

25 जुलाई 2020

e mindrocks 2020: नेपोट‍िज्म पर कॉमेड‍ियन भुवन बम ने भी खुलकर बात की. उन्होंने कहा अगर इंडस्ट्री इसकी जिम्मेदार है तो कुछ हद तक लोग भी इसके जिम्मेदार हैं. जब सुशांत सिंह राजपूत जिंदा थे तब उन्हें इतना एडमायर नहीं किया गया जितना उनके मरने के बाद किया जा रहा है.ऑड‍ियंस अच्छी फिल्मों अच्छे एक्टर्स को दिल से स्वीकार नहीं कर पाते.

पाकिस्तान और चीन की सीमा पर रखनी होगी पैनी नजर (फाइल फोटो-AP)

भारत के लिए चीन और PAK से दो मोर्चों पर चुनौती, रखें तैयारीः हुड्डा

25 जुलाई 2020

लेफ्टिनेंट जनरल (रिटायर्ड) राकेश शर्मा ने भी चीन और पाकिस्तान के मोर्चे पर चौकस रहने की बात कही. उन्होंने कहा कि कई क्षेत्रों में चीन पाकिस्तान की मदद कर रहा है.

भुवन बम

भुवन बम के वीडियो से क्यों गायब हो गई है गालियां? कॉमेड‍ियन ने बताई वजह

25 जुलाई 2020

e-Mind Rocks 2020: भुवन बम ने ई-माइंड रॉक्स में कई मजेदार बातें साझा की. इस दौरान उन्होंने बताया कि यूट्यूब वीड‍ियोज में अगर ज्यादा गाली दी जाए तो वे मॉन‍िटरिंग बंद कर देते हैं. उन्होंने अपने एक वीड‍ियो का जिक्र करते हुए कहा क‍ि मेरा एक वीड‍ियो डिमॉनेटाइज हो गया था जबकि वो सबसे क्लीन वीड‍ियो था.

पपोन

लॉकडाउन में पहाड़ों को याद कर रहे सिंगर पपोन, तैयार किया है नया गाना

25 जुलाई 2020

पपोन ने बताया कि उन्होंने इस लॉकडाउन में परिवार के साथ समय बिताया है. उन्होंने खुद को लॉकडाउन स्पेशलिस्ट कहा और बताया कि उन्हें पसंद है शांति में अकेले रहना और संगीत बनाना.

सान्या मल्होत्रा

सुशांत संग फिल्म करना चाहती थीं सान्या, सुसाइड पर बोलते वक्त हुईं इमोशनल

25 जुलाई 2020

India Today E-Mind Rocks: सान्या ने बताया कि वे सुशांत की फैन हैं इसलिए उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा देखना बिल्कुल भी मिस नहीं करेंगी. सान्या ने कहा- दिल बेचारा का ट्रेलर देखना काफी इमोशनल रहा. ट्रेलर काफी खूबसूरत था.