scorecardresearch
 

क्या 2024 का आम चुनाव ममता के नेतृत्व में लड़ेंगे? केजरीवाल ने दिया ये जवाब

कार्यक्रम में जब उनसे पूछा गया कि ममता बनर्जी आपको पसंद करती हैं, अब जब वो पूरे देश में घूम रही हैं... महाराष्ट्र का दौरा कर के आई हैं तो उस चर्चा और साझेदारी में आप भी हिस्सा होने ही वाले होंगे?

X
दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एजेंडा आजतक के मंच पर पहुंचे दिल्ली के सीएम
  • ममता बनर्जी को लेकर हुए सवाल पर केजरीवाल का जवाब

आजतक के महामंच 'एजेंडा आजतक' पर शुक्रवार को पहले दिन राजनीति से लेकर बॉलीवुड तक की कई दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की. इस दौरान दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल भी मंच पर पहुंचे और उन्होंने राजनीति से जुड़े तमाम सवालों का जवाब दिया. वहीं ममता बनर्जी के नेतृत्व में 2024 का चुनाव लड़ने पर भी केजरीवाल ने अपना दो टूक बयान दिया. 

गोवा में टीएमसी की स्थिति पर केजरीवाल ने कहा कि मेरे हिसाब से तो टीएमसी को कोई वोट नहीं मिल रहा है. पोस्टर से चुनाव नहीं जीते जाते अगर ऐसा होता तो बहुत सारे करोड़पति लोग चुनाव जीत जाते. 

वहीं कार्यक्रम में जब उनसे पूछा गया कि ममता बनर्जी आपको पसंद करती हैं, अब जब वो पूरे देश में घूम रही हैं... महाराष्ट्र का दौरा कर के आई हैं तो उस चर्चा और साझेदारी में आप भी हिस्सा होने ही वाले होंगे? इस पर केजरीवाल ने सीधा उत्तर देते हुए कहा, 'मैं परे हूं. मैं बाहर हूं इस सब चर्चा से. मुझे यह सब राजनीति समझ नहीं आती. जोड़तोड़ की राजनीति मुझे समझ नहीं आती.' वहीं ममता बनर्जी की लीडरशिप केजरीवाल को मंजूर है कि नहीं इस सवाल पर उन्होंने कहा कि वो क्या कर रही हैं, मेरी उनसे बात नहीं हुई तो मैं कोई टिप्पणी नहीं कर सकता. 

केजरीवाल ने आगे कहा कि अगर आपको इस देश के स्कूल ठीक करने हैं, बिजली ठीक करनी है, सड़कें ठीक करनी हैं, पानी ठीक करना है तो केजरीवाल से संपर्क करें, लेकिन यदि आपको जोड़-तोड़ की राजनीति करनी है तो उन सभी से संपर्क करें. वहीं जब उनसे पूछा गया कि यदि विपक्ष कल को एक समूह बनाए तो क्या आप उसको लीड कर सकते हैं? इस पर केजरीवाल ने कहा कि मैं बहुत छोटा आदमी हूं, मैं कहां उन्हें लीड कर सकता हूं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें