scorecardresearch
 

राजू श्रीवास्तव की मौत के सवाल को Taapsee Pannu ने किया इग्नोर! पैपराजी से क्यों बोलीं- पीछे हटिए?

राजू श्रीवास्तव ने 21 सितंबर को आखिरी सांस ली. राजू की मौत से हर कोई गहरे सदमे में है और कॉमेडियन को श्रद्धांजलि दे रहा है. लेकिन जब बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू से राजू श्रीवास्तव के निधन पर सवाल किया गया, तो उन्होंने इग्नोर कर दिया. तापसी पैपराजी के बिहेवियर से भी परेशान दिखीं.

X
तापसी पन्नू तापसी पन्नू

कॉमेडी की आन-बान और शान कहे जाने वाले राजू श्रीवास्तव ने 21 सितंबर को आखिरी सांस ली. लंबी बीमारी से जंग लड़ने के बाद राजू ने 58 साल की उम्र में दम तोड़ दिया. राजू की मौत से हर कोई गहरे सदमे में है और कॉमेडियन को श्रद्धांजलि दे रहा है. लेकिन जब बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू से राजू श्रीवास्तव के निधन पर सवाल किया गया, तो उन्होंने इग्नोर कर दिया. 

पैपराजी पर क्यों भड़कीं तापसी?

दरअसल, तापसी पन्नू को देखते ही पैपराजी उन्हें अपने कैमरों में कैद करने के लिए घेर लेते हैं. पैपराजी तापसी से राजू श्रीवास्तव के निधन पर सवाल करते हैं. इसी दौरान कुछ पैपराजी तापसी का रास्ता ब्लॉक कर देते हैं. इसपर तापसी भड़क जाती हैं और आगे बढ़ने की कोशिश करती हैं. 

तापसी पैपराजी के उनका रास्ता ब्लॉक करने पर गुस्से में कहती हैं- अरे भाई साहब...आप एक मिनट...आप पीछे हटिए..आप ऐसे मत करिए..थोड़ा हटिए, पीछे हटिए. पैपराजी के बर्ताव से परेशान तापसी राजू श्रीवास्तव की मौत के सवाल को इग्नोर करते हुए आगे बढ़ जाती हैं. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

तापसी पन्नू का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कोई तापसी को सपोर्ट कर रहा है तो कोई उनके इस बिहेवियर पर एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहा है. एक यूजर ने लिखा- इतना भाव देते हो इन लोगों को प्लीज बंद करो..इतना एटीट्यूड है. एक दूसरे यूजर ने तापसी को ट्रोल करते हुए लिखा- इतने नखरे.

कई लोग ऐसे भी हैं, जो तापसी को सपोर्ट कर रहे हैं और पैपराजी को एक्ट्रेस का रास्ता रोकने पर उनपर भड़क रहे हैं. ऐसा पहली बार नहीं है, जब तापसी पैपराजी पर भड़की हैं. इससे पहले भी एक्ट्रेस और पैपराजी के बीच नोंक-झोक देखने को मिल चुकी है. तापसी पन्नू की बात करें तो वो हाल ही में फिल्म दोबारा में नजर आई थीं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी. फिल्म को अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया था. 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें