scorecardresearch
 

Swayamwar Mika Di Vohti: कौन है वो जिसमें मीका सिंह को नजर आईं श्वेता तिवारी, बनाएंगे अपनी हमसफर?

मीका के सामने आते ही चंद्राणी ने उन्हें ये बात बता दी. इसके बाद मीका ने चंद्राणी की खूबसूरती पर कमेंट करते हुए उनकी तुलना श्वेता से कर डाली. यहां तक कि मीका सिंह ने ये भी बताया कि श्वेता तिवारी उनकी फेवरेट हैं.

X
मीका सिंह, श्वेता तिवारी मीका सिंह, श्वेता तिवारी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कौन हैं चांदनी दास?
  • बन पायेंगी मीका की दुल्हन?

Swayamvar: Mika Di Vohti में मीका सिंह (Mika Singh) शादी का लड्डू खाने के लिये तैयार बैठे हैं. मीका सिंह से शादी रचाने के लिये दुल्हनियां भी आ चुकी हैं. मीका के स्वंयवर में आईं कन्याएं उन्हें इंप्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं. शो में आईं कंटेस्टेंट्स में एक कंटेस्टेंट ऐसी भी है, जिसमें मीका को टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की झलक दिखती है. 

मीका सिंह को किसमें नजर आईं श्वेता 
मीका की जीवनसंगिनी बनने का सपना का लेकर स्वंयवर में आईं चंद्राणी दास (Chandrani Das) को देख कर मीका को टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की याद आ गई. चंद्राणी से बातचीत के दौरान मीका ने उन्हें बताया कि उनकी शक्ल काफी हद तक श्वेता तिवारी से मिलती है. स्पीड डेटिंग राउंड के दौरान चंद्राणी को मीका संग बैठने का मौका मिला. चंद्राणी उन लोगों में से हैं जिन्हें बोलना कम और सुनना ज्यादा पसंद है.

Rocketry में शाहरुख खान ने दिया सरप्राइज, छोटे रोल से किया बड़ा कमाल, फैंस बोले- किंग...

मीका के सामने आते ही चंद्राणी ने उन्हें ये बात बता दी. इसके बाद मीका ने चंद्राणी की खूबसूरती पर कमेंट करते हुए उनकी तुलना श्वेता से कर डाली. यहां तक कि मीका सिंह ने ये भी बताया कि श्वेता तिवारी उनकी फेवरेट हैं. मीका और चंद्राणी को जब एक-दूसरे के साथ वक्त बिताने का मौका मिला, तो दोनों ने एक-दूसरे के बारे में जानने की कोशिश की. 

सोफे पर कैसे होगा रोमांस, कोरियोग्राफर ने खुद लेटकर एक्ट्रेस को बताया, Video

कौन हैं चंद्राणी दास?
मीका सिंह के स्वंयवर में आईं चंद्राणी दास पेशे से एक एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर हैं. चंद्राणी ने बताया कि एक वक्त पर उनकी फैमिली ने बहुत आर्थिक परेशानी का सामना किया है. जिंदगी में तमाम मुश्किलों का सामना करने के बावजूद चंद्राणी हारी नहीं और हर चीज का डट कर सामना किया. आज वो समय भी आ गया, जब दुनिया उन्हें उनके काम से जान रही है. वैसे आपको क्या लगता है. चंद्राणी दास और मीका की दुल्हन बनकर अपना सपना पूरा कर पायेंगी या नहीं?

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें