scorecardresearch
 

KKK 12: Siddharth Nigam ने ठुकराया 'खतरों के खिलाड़ी 12' का ऑफर, सामने आई वजह

सिद्धार्थ निगम का कहना है कि वर्क कमिटमेंट्स के कारण वह इस साल शो का हिस्सा नहीं बन पा रहे हैं. सिद्धार्थ निगम कहते हैं कि मेरे पास इस समय कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिनपर मैं काम कर रहा हूं. कई ऐसे हैं, जिनपर अभी बातचीत चल रही है.

X
सिद्धार्थ निगम सिद्धार्थ निगम
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सिद्धार्थ निगम ने किया रोहित शेट्टी का शो रिजेक्ट
  • वर्क कमिटमेंट्स बनी वजह
  • अगले साल होंगे शो का हिस्सा

टीवी पर स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' (Khatron Ke Khiladi 12) अपने नए सीजन के साथ लौट रहा है. इस शो में आने वाले कंटेस्टेंट्स की भी एक लिस्ट तैयार हो चुकी है. हालांकि, इनमें से कुछ नाम ऐसे भी सामने आ रहे हैं जो इस शो का हिस्सा नहीं बनेंगे. वर्क कमिटमेंट्स के कारण इन सेलेब्स ने शो का ऑफर ठुकरा दिया है. सोशल मीडिया पर रोहित शेट्टी के इस स्टंट बेस्ड रियलिटी शो की काफी चर्चा हो रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा था कि इस शो में 'अलादीन- नाम तो सुना होगा' फेम सिद्धार्थ निगम (Siddharth Nigam) हिस्सा लेने वाले हैं, लेकिन अब एक्टर ने वर्क कमिटमेंट्स का हवाला देते हुए इन रिपोर्ट्स को खारिज कर दिया है. हालांकि, आगे आने वाले सालों में उनके फैन्स उम्मीद रख सकते हैं कि वह इस शो का हिस्सा बनेंगे. 

नहीं हैं सिद्धार्थ 'खतरों के खिलाड़ी 12' का हिस्सा
ई-टाइम्स संग बातचीत में सिद्धार्थ निगम ने कहा कि लोग मेरे से पूछ रहे हैं कि मैं रोहित शेट्टी का शो कर रहा हूं या नहीं. मैं सभी से यह बात कहना चाहता हूं कि मैं रोहित शेट्टी का शो 'खतरों के खिलाड़ी' करूंगा, जरूर करूंगा, लेकिन इस साल मैं इसका हिस्सा नहीं बन रहा हूं. मैं शो करना चाहता हूं, लेकिन यह अभी सही समय नहीं है. आगे आने वाले सालों में लोग मुझे खतरों के खिलाड़ी में जरूर देखेंगे. मुझे शो का फॉर्मेट बहुत पसंद है. मैं इस शो का हिस्सा बनना पसंद करूंगा. 

फिल्म में निभाया आमिर खान के बचपन का रोल, इस एक्ट्रेस संग है अफेयर की चर्चा

सिद्धार्थ निगम का कहना है कि वर्क कमिटमेंट्स के कारण वह इस साल शो का हिस्सा नहीं बन पा रहे हैं. सिद्धार्थ निगम कहते हैं कि मेरे पास इस समय कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिनपर मैं काम कर रहा हूं. कई ऐसे हैं, जिनपर अभी बातचीत चल रही है. मुझे फिजिकली इन प्रोजेक्ट्स की बातचीत के दौरान प्रस्तुत रहना होगा. मेरे लिए मुमकिन नहीं कि मैं अपने सभी वर्क कमिटमेंट्स को कैंसिल कर दूं और रियलिटी शो का हिस्सा बन जाऊं. आखिरी मिनट पर यह नहीं हो सकता. अगले साल अगर शो मुझे ऑफर होता है तो मैं इसे जरूर करूंगा. 

बड़े पर्दे पर हीरो की तरह लॉन्च होना चाहतें है सिद्धार्थ निगम, क्या टीवी शोज से बना रहे है दूरियां?

सिद्धार्थ निगम ने टीवी की दुनिया में कई दमदार परफॉर्मेंसेस दी हैं. यह 'हीरो गायब मोड ऑन', 'चक्रवर्तिन अशोक सम्राट', 'चंद्र नंदिनी' और 'अलादीनः नाम तो सुना होगा' जैसे शोज का हिस्सा रह चुके हैं. दर्शकों के बीच इनकी अच्छी पहचान है. सोशल मीडिया पर भी इनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें