scorecardresearch
 

बड़े पर्दे पर हीरो की तरह लॉन्च होना चाहतें है सिद्धार्थ निगम, क्या टीवी शोज से बना रहे है दूरियां?

सिद्धार्थ ने बताया कि अभी तो मेरा पूरा फोकस फिल्म में आने का है और अच्छे मैं लॉन्च होना चाहता हूं. बड़े पर्दे पर साथ ही वेब सीरीज अगर मिली तो वो भी करने को तैयार हूं.

सिद्धार्थ निगम सिद्धार्थ निगम

एक्टर सिद्धार्थ निगम टीवी के साथ साथ कई म्यूजिक विडियोज से अपने फैन्स का दिल जीत चुके हैं और अब वो टीवी को बाय बाय कहकर फिल्मो में करना चाहतें है. इस बारे में सिद्धार्थ ने बताया, “अभी तो मेरा पूरा फोकस फिल्म में आने का है और अच्छे मैं लॉन्च होना चाहता हूं. बड़े पर्दे पर साथ ही वेब सीरीज अगर मिली तो वो भी करने को तैयार हूं. रही बात टीवी शो की तो फिलहाल मैं टीवी पर नहीं आना चाहता टीवी शो में और निश्चित मैं मेन लीड यानी हेरी बनकर मूवीज में एंट्री करना चाहता हूं.''

फिल्मों में काम करना चाहते हैं सिद्धार्थ

''तैयारी तो हमारी हमेशा चलती रहती है क्योंकि हमें तैयार रहना होता है हर रोल के लिए क्योंकि पता नहीं कब कौनसा रोल आ जाए और हमारा कोई बेकग्राउंड नहीं है. बॉलीवुड में की कोई हमें लॉन्च करें तो इसलिए हम मेहनत करते रहते हैं. मैं रैप भी सीख रहा हूं. साथ ही मार्श्ल आर्ट्स भी सिख रहा हूं. क्योंकि कब क्या आ जाए अवसर हमें नहीं पता. इसलिए हर चीज़ के लिए तैयारी अभी से करके रखनी है, मैं अपने वर्कआउट और फिटनेस पर भी बहुत ध्यान देता हूं. साथ ही लुक में चेंज किए है थोड़ा मैच्योर लगने के लिए.” 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Siddharth Nigam (@thesiddharthnigam)

सिद्धार्थ निगम ने तो पूरी तैयारियां कर ली हैं. उनके पास जो भी रोल आए उसके लिए वो तैयार हैं लेकिन कोरोना के बढ़ते केसेज की वजह से सिद्धार्थ है परेशान इसपर उनका कहना है, “महामारी की वजह से हमें बहुत प्रॉब्लम झेलनी पड़ रही है. हम एक्टर्स के लिए बहुत मुश्किल है क्योंकि शूटिंग में प्रॉब्लम होती है और ऐसे में कुछ कर भी नहीं सकते हैं और जो परेशानियां मैं झेल रहा हूं, चाहता हूं कि जल्द से जल्द ठीक हो जाए सब कुछ क्योंकि हम एक्टर्स के लिए मुश्किल इसलिए है कि हमारा काम रुक जाता है और दुबई में जब मैं म्यूजिक वीडियो के लिए शूट करने गया था, तब उस दौरान मैंने 10 बार कोरोना टेस्ट करवाया था.” 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें