scorecardresearch
 

Salman Khan को Kiss करने पर ट्रोल हुई थीं Shehnaaz Gill, पहली बार तोड़ी चुप्पी, हेटर्स को दिया करारा जवाब

अर्पिता खान के ईद बैश में नामी सितारों ने शिरकत की थी. लेकिन पूरी लाइमलाइट शहनाज गिल लूट ले गई थीं. सलमान संग शहनाज का ऐसा बॉन्ड पहले कभी देखने को नहीं मिला था. शहनाज कभी सलमान को किस करतीं तो कभी हग... शहनाज को इसके लिए लोगों की ट्रोलिंग झेलनी पड़ी थी. अब इसपर शहनाज का रिएक्शन आया है.

X
सलमान खान-शहनाज गिल सलमान खान-शहनाज गिल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बिग बॉस 13 से शहनाज को मिला फेम
  • सलमान खान संग करेंगी काम
  • ट्रोलिंग पर शहनाज ने दिया जवाब

फैंस की चहेती शहनाज गिल वैसे तो सोशल मीडिया पर हर वक्त छाई रहती हैं. मगर अर्पिता खान की ईद पार्टी से सामने आए उनके वीडियोज जबरदस्त वायरल हुए थे. इनमें शहनाज और सलमान खान का बॉन्ड दिखा. जिस तरह से सलमान संग उनकी नजदीकी दिखी वो कईयों को पसंद नहीं आई थी. शहनाज कभी सलमान को किस करतीं तो कभी हग... शहनाज को इसके लिए लोगों की ट्रोलिंग झेलनी पड़ी थी.

शहनाज का पहला रिएक्शन
अब शहनाज ने इस पर रिएक्ट किया है. शहनाज के मुताबिक, ये हर सेलेब्स की जिंदगी का अहम हिस्सा है. इसे कई लोगों ने प्यार समझा तो कईयों ने ट्रोल किया. एक सेलेब होने के ये पॉजिटिव और निगेटिव पहलू हैं. शहनाज के मुताबिक, उन्हें पॉजिटिव साइड पर फोकस करना है. वे कहती हैं- मैं सिर्फ पॉजिटिव साइड पर ही ध्यान देना चाहती हूं. लोग मुझे बहुत प्यार देते हैं तो क्यों मैं निगेटिव चीजों पर फोकस करूं.

'तुझे क्या पता इस्लाम क्या है' शख्स की Urfi Javed को मारने की धमकी, भड़कीं एक्ट्रेस करेंगी FIR

अर्पिता खान के इस ईद बैश में बॉलीवुड के नामी सितारों ने शिरकत की थी. लेकिन पूरी लाइमलाइट पंजाब की कटरीना कैफ शहनाज गिल लूट ले गई थीं. सलमान संग शहनाज का ऐसा बॉन्ड पहले कभी देखने को नहीं मिला था. शहनाज पर सलमान खान मेहरबान भी हैं. तभी तो शहनाज को अपनी फिल्म कभी ईद कभी दीवाली से डेब्यू करने का मौका दिया है. इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है.

Rakhi Sawant के क्लीवेज दिखाने से बॉयफ्रेंड आदिल को परेशानी, रखी ये शर्त

SidNaaz ऑटोग्राफ पर क्या बोलीं शहनाज?
शहनाज गिल का एक ऑटोग्राफ वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लिखा. वीडियो में शहनाज ने ऑटोग्राफ देते हुए लिखा- शहनाज गिल लव्स यू. सिडनाज को सपोर्ट करते रहिए. ऑटोग्राफ में शहनाज ने सिड को अपने नाम से ऊपर रखा. पहले सिड लिखा फिर नीचे शहनाज. SidNaaz हैशटैग का इस्तेमाल करने पर दूसरे एक इंटरव्यू में शहनाज ने कहा कि SidNaaz उनके लिए सब कुछ है. लोगों के लिए ये हैशटैग या फेवरेट जोड़ी होगी लेकिन उनके लिए जिंदगी है. जो उन्होंने जी है, महसूस की है और उनके साथ हमेशा रहेगी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें