scorecardresearch
 

'तुझे क्या पता इस्लाम क्या है' शख्स की Urfi Javed को शख्स ने दी धमकी, भड़कीं एक्ट्रेस करेंगी FIR

उर्फी ने कन्हैयालाल के हत्याकांड की कड़ी निंदा की थी. उर्फी ने लिखा था कि अल्लाह ने धर्म के नाम पर कभी ऐसी बर्बरता को मंजूर नहीं किया है. उर्फी का ये लिखना था कि उन्हें इंस्टा स्टोरी पर लोगों के धमकी भरे और भद्दे मैसेज आने लगे. एक यूजर के खिलाफ उर्फी ने सख्त एक्शन लिया है. वे मुंबई पुलिस में शख्स की शिकायत करेंगी.

X
उर्फी जावेद उर्फी जावेद
स्टोरी हाइलाइट्स
  • उर्फी जावेद का सख्त एक्शन
  • क्यों गुस्से में हैं उर्फी जावेद?
  • अब किसकी लगेगी क्लास?

उर्फी जावेद अपने बोल्ड फैशन स्टेटमेंट की वजह से ही लाइमलाइट में नहीं रहती, बल्कि बेबाक बयानों की वजह से भी छाई रहती हैं. बुलंद इरादों वाली उर्फी जावेद अपने विचार रखने से जरा भी नहीं कतरातीं, फिर चाहे उर्फी को इसके लिए ट्रोल ही क्यों ना होना पड़े. 

उर्फी ने किसे किया नाराज?

उर्फी ने उदयपुर में हुए कन्हैयालाल के हत्याकांड की कड़ी निंदा की थी. इंस्टा पोस्ट में उर्फी ने लिखा था कि अल्लाह ने धर्म के नाम पर कभी ऐसी बर्बरता को मंजूर नहीं किया है. उर्फी का ये लिखना था कि उन्हें इंस्टा स्टोरी पर लोगों के धमकी भरे और भद्दे मैसेज आने लगे. एक यूजर के मैसेज का उर्फी जावेद ने इंस्टा स्टोरी पर स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है. इस शख्स के खिलाफ उर्फी एक्शन लेने वाली हैं. उर्फी ने पोस्ट में लिखा कि वे मुंबई पुलिस से शख्स की शिकायत करेंगी. 

अब एक्सपोज नहीं करेंगी Rakhi Sawant! शॉर्ट ड्रेसेज पहनने पर बॉयफ्रेंड ने रखी शर्त, बोलीं- मैं सुधर गई हूं


उर्फी का पारा किसने किया हाई?

उर्फी को यूजर ने गाली भरे मैसेज लिखे, उन्हें चुड़ैल कहा. यूजर ने लिखा- अपना मुंह बंद कर चुड़ैल, तुझे तो क्या ही पता इस्लाम क्या है. हमारे नबी की शान में कोई गुस्ताखी करे और हम उसे कैसे छोड़ दें. शख्स के इन मैसेजेस ने उर्फी का पारा हाई कर दिया.

मुंबई पुलिस से यूजर की करेंगी शिकायत

इसके बाद एक्ट्रेस ने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए लिखा- इस शख्स के खिलाफ मैं पुलिस में शिकायत करने वाली हूं. ये शख्स धर्म के नाम पर मारने की धमकी दे रहा है. ये सभी चरमपंथियों के लिए सबक होगा. साजिद अपना समय जेल में एंजॉय करो. उर्फी के इस सख्त एक्शन के बाद देखना होगा कितनों को सबक मिलता है. 

पापा बनने के बाद बेबी के नाम का टैटू बनवाएंगे Ranbir Kapoor? बताया बच्चों संग कैसा है बॉन्ड

उर्फी सोशल मीडिया पर इन दिनों दूसरी एक वजह से भी छाई हुई हैं. वे मोस्ट सर्च्ड एशियंस वर्ल्डवाइड में 57वें नंबर पर काबिज हैं. इस लिस्ट में आकर उर्फी ने जाह्नवी कपूर, कियारा आडवाणी, कंगना रनौत जैसी बड़ी पर्सनैलिटी को पछाड़ा है.  वाकई में कहना पड़ेगा कि उर्फी हिट हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें