scorecardresearch
 

Rakhi Sawant के क्लीवेज दिखाने से बॉयफ्रेंड आदिल को परेशानी, रखी ये शर्त

राखी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की वो सेलिब्रिटी हैं, जिन्हें देखते ही सारे कैमरे अपने आप उनकी ओर घूम जाते हैं. हाल ही में राखी इंडियन से पैपराजी से लंबी बातचीत करती देखी गईं.

X
राखी सावंत राखी सावंत
स्टोरी हाइलाइट्स
  • चर्चा में है राखी-आदिल का प्यार
  • आदिल ने बदली राखी की जिंदगी

शायद ही कोई दिन ऐसा जाता होगा जब एंटरटेनमेंट की दुनिया में राखी सावंत (Rakhi Sawant) से जुड़ी खबर सामने ना आये. राखी को लेकर एक नई खबर सामने आई. पर इस बार ड्रामा क्वीन ने कोई ड्रामा नहीं किया है. राखी अब बदलने लगी हैं और ये सब उनके बॉयफ्रेंड आदिल खान के प्यार का असर है. जब से आदिल ने राखी की जिंदगी में एंट्री ली है. वो बदली-बदली सी दिखने लगी हैं. 

बदल चुकी हैं राखी 
राखी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की वो सेलिब्रिटी हैं, जिन्हें देखते ही सारे कैमरे अपने आप उनकी ओर घूम जाते हैं. हाल ही में राखी पैपराजी से लंबी बातचीत करती देखी गईं. बातचीत के दौरान राखी ने बताया कि आदिल के आने के बाद उनकी लाइफ में क्या-क्या चेंजेस आये हैं. राखी बताती हैं कि पहले मैं बिगड़ी हुई थी. अब सुधर गई हूं. इसका सारा क्रेडिट आदिल को जाता है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ड्रीमी वेकेशन से लौटे मलाइका-अर्जुन, एयरपोर्ट पर लेडी लव को प्रोटेक्ट करते नजर आए एक्टर

आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैं उनसे प्यार करती हूं. इसलिये उनकी बात मानती हूं. वो भी मुझसे प्यार करते हैं इसलिये अपनी बात मनवाते हैं. राखी का कहना है कि उन्हें एहसास हो चुका है कि बिना एक्सपोज किये बिना भी एक्ट्रेस बना जा सकता है. राखी कहती हैं कि ऐसा नहीं है कि आदिल को उनके छोटे कपड़े पसंद नहीं हैं. आदिल की तरफ से राखी को शॉर्ट ड्रेसेस पहने की परमिशन है, बस एक छोटी सी शर्त है. 

कमाल का है टीवी की 'आनंदी' का ट्रांसफॉर्मेशन, पहले से ज्यादा हो गई हैं ग्लैमरस, देखकर उड़ जाएंगे होश

राखी बताती हैं कि आदिल को उनके कपड़ों से कोई दिक्कत नहीं है. बस उनके बॉयफ्रेंड को Cleavage पसंद नहीं है. यानी आदिल का कहना है कि राखी जैसे चाहे कपड़े पहने बस उसमें Cleavage नहीं दिखनी चाहिये. राखी ने भी खुशी-खुशी आदिल की ये शर्त मंजूर कर ली. राखी की बातें सुनने के बाद सच में लगता है कि आदिल में कुछ तो खास है. वरना बिंदास, बेबाक और बेपरवाह रहने वाली राखी यूं ही नहीं बदलतीं. 

खैर, जो भी है. हम तो राखी और आदिल की खुशी में ही खुश हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें