scorecardresearch
 

Khatron Ke Khiladi 12 winner: कौन होगा KKK12 का विनर? रोहित शेट्टी ने लीक किया डेयरडेविल खिलाड़ी का नाम!

खतरों के खिलाड़ी 12 बहुत जल्द ऑनएयर होने वाला है. रोहित शेट्टी के शो का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. शो में शिवांगी जोशी, रुबीना दिलैक, फैजल शेख, जन्नत जुबैर, सृति झा, मोहित मलिक, तुषार कालिया, कनिका मान, निशांत भट्ट, प्रतीक सहजपाल नजर आएंगे. शो शुरू होने से पहले इसके विनर का नाम भी पता चल गया है, जानें कौन है वो?

X
रोहित शेट्टी रोहित शेट्टी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 2 जुलाई का इंतजार
  • शुरू होगा स्टंट रियलिटी शो
  • रोहित शेट्टी ने लीक की ये जानकारी

स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 की काफी चर्चा है. रोहित शेट्टी का शो 2 जुलाई से ऑनएयर होगा. शोबिज इंडस्ट्री के नामी सितारों के साथ शो की साउथ अफ्रीका में शूटिंग चल रही है. वैसे अगर आपको मालूम चले कि सीजन 12 का बेस्ट स्टंट परफॉर्मर कौन है या फिर इस साल कौन विनर बन सकता है? तो आपका दिन ही बन जाएगा. तो देर क्यों करनी है. बताते हैं रोहित शेट्टी किस कंटेस्टेंट पर मेहरबान हैं.

रोहित शेट्टी का बड़ा खुलासा

रोहित शेट्टी ने एक इंटरव्यू में शो के खिलाड़ियों के बारे में बात करते हुए विनर का नाम बता दिया. मतलब उन्होंने ये बताया कि कौन शो का सबसे मजबूत खिलाड़ी है. अब इतना सब कुछ मालूम चलने के बाद तो समझदार को इशारा ही काफी है. रोहित शेट्टी ने बॉसलेडी रुबीना दिलैक को शो की सबसे मजबूत खिलाड़ी बताया है. उनके मुताबिक, रुबीना हर स्टंट को आसानी से कर लेती हैं.

आलिया मेरी दाल-चावल है, अब बर्गर हक्का नूडल की जरूरत नहीं: रणबीर कपूर

इसके आगे तो सुनिए, रोहित शेट्टी ने शो के टॉप 5 खिलाड़ियों में रुबीना का नाम शामिल किया है. ये भी कहा कि रुबीना दिलैक के खतरों के खिलाड़ी 12 की ट्रॉफी जीतने के काफी ज्यादा चांस हैं. रोहित ने रुबीना की तारीफ करते हुए बताया कि वो हर स्टंट को परफेक्शन के साथ कंप्लीट करती हैं. अब रुबीना दिलैक के फैंस की खुशी तो इस खबर को पढ़ने के बाद सातवें आसमान पर होगी. बॉसलेडी रुबीना ने बिग बॉस 14 जीता था. अब अगर वे खतरों के खिलाडी 12 भी जीतती हैं तो ये सोने पे सुहागा ही होगा.

एयरपोर्ट पर साथ दिखी Malaika Arora-Arjun Kapoor की जोड़ी, है किसी खास सेलिब्रेशन तैयारी!

कौन होंगे टॉप 5 खिलाड़ी?

खबरों की मानें तो, शो में सृति झा, तुषार कालिया, फैजल शेख, जन्नत जुबैर भी अच्छा कर रहे हैं. उनके भी टॉप 5 में एंटर करने की उम्मीद जताई जा रही है. शो से शिवांगी जोशी के एलिमिनेट होने की खबरें हैं. हालांकि ये भी सुनने में आया है कि शिवांगी जोशी जल्द शो में वापसी करेंगी. स्टंट डेयरडेविल शो में शिवांगी जोशी, रुबीना दिलैक, फैजल शेख, जन्नत जुबैर, सृति झा, मोहित मलिक, तुषार कालिया, कनिका मान, निशांत भट्ट, प्रतीक सहजपाल नजर आएंगे. 

तो आप कितने एक्साइटेड हैं खतरों के खिलाड़ी 12 को देखने केलिए?

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें