scorecardresearch
 

आलिया मेरी दाल-चावल है, अब बर्गर हक्का नूडल की जरूरत नहीं: रणबीर कपूर

रणबीर और आलिया बी-टाउन के ट्रेंडिंग कपल्स में शुमार हैं. दोनों की इसी साल शादी हुई है. शमशेरा के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में रणबीर कपूर ने अपनी शादी और पत्नी आलिया भट्ट के बारे में बात की. रणबीर कपूर ने बताया कि वे आलिया को अपनी जिंदगी में कितना चाहते हैं.

X
रणबीर कपूर-आलिया भट्ट रणबीर कपूर-आलिया भट्ट
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 22 जुलाई को रिलीज होगी शमशेरा
  • शादी के बाद हनीमून पर नहीं गए रणबीर
  • आलिया की तारीफों के बांधे पुल

बॉलीवुड के हैंडसम हंक रणबीर कपूर के नाम 2022 होने वाला है. जिस तरह से रणबीर कपूर की दो बड़ी फिल्मों का रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा, उसे देखकर उम्मीद है रणबीर बॉक्स ऑफिस के किंग साबित होने वाले हैं. शुक्रवार की रणबीर की एक और मचअवेटेड मूवी का ट्रेलर रिलीज हुआ. शमशेरा के ट्रेलर में रणबीर पूरी तरह छा गए.

रणबीर ने शादी पर की बात

शमशेरा के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में रणबीर कपूर ने मीडिया से खुलकर बातचीत की. एक्टर ने मूवी शमशेरा के अलावा अपनी शादी और पत्नी आलिया भट्ट के बारे में भी बात की. रणबीर ने आलिया की तारीफ की. इतना ही नहीं रणबीर कपूर ने बताया कि वे आलिया को अपनी जिंदगी में कितना चाहते हैं और शादी के बाद उन्हें किस बड़ी चीज का एहसास हुआ है.

Shamshera Trailer: एक लुटेरे ने लिया गोरी सल्तनत से पंगा, क्या अंग्रेजों को पछाड़ पाएगा शमशेरा?

शादी के बाद रणबीर की बदली सोच

रणबीर ने आलिया को अपनी दाल चावल बताते हुए कहा- ये साल मेरे लिए काफी अच्छा रहा है. इस साल फिल्मों के रिलीज होने के साथ-साथ मेरी शादी हुई है. जो मेरी लाइफ में एक खूबसूरत चीज रही है. मैं हमेशा फिल्मों में कहता था कि शादी एक दाल चावल की तरह है. लाइफ में थोड़ा टंगडी कबाब, कीमा पाव, हक्का नूडल्स होना चाहिए. लेकिन बॉस जिंदगी के तजुर्बे के बाद दाल चावल ही बेस्ट है और कुछ नहीं. वो दाल चावल में तड़का है, अचार है, कांदा है, सब कुछ है.

बी-टाउन के पॉपुलर कपल हैं रणबीर-आलिया

वाकई में रणबीर कपूर का ये जवाब सुनने के बाद तो आलिया भट्ट भी फूले नहीं समा रही होंगी. रणबीर के इस बयान से मालूम पड़ता है कि आलिया उनके लिए कितनी अहमियत रखती हैं. रणबीर और आलिया बी-टाउन के मोस्ट ट्रेंडिंग कपल्स में शुमार हैं. दोनों की इसी साल शादी हुई है. शादी काफी प्राइवेटली हुई, शादी के जोड़े में दोनों मेड फॉर ईच अदर लगे. रणबीर और आलिया शादी के बाद अपने वर्क कमिटमेंट्स में बिजी हो गए इसलिए अभी तक हनीमून नहीं गए.

Jugjugg Jeeyo Review: हंसते गाते और नाचते...शादी-तलाक के बनते बिगड़ते रिश्तों की कहानी

रणबीर और आलिया को फैंस पहली बार फिल्म ब्रह्मास्त्र में स्क्रीन पर देखेंगे. दोनों की जोड़ी रियल लाइफ में तो हिट है. अब रील में वे क्या धमाल मचाते हैं, ये तो फिल्म रिलीज के बाद ही मालूम पड़ेगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें