scorecardresearch
 

जब Akshay Kumar की डांट से डर गये थे Manish Paul, बोले- लगा करियर खत्म

एक तरफ जंहा जुगजुग जियो में मनीष पॉल की एक्टिंग की तारीफ हो रही है. वहीं अक्षय कुमार के फैंस को उनकी अपकमिंग फिल्म रक्षा बंधन का इंतजार है. फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है.

X
अक्षय कुमार, मनीष पॉल अक्षय कुमार, मनीष पॉल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मनीष पॉल की बात पर क्यों भड़के अक्षय?
  • मनीष ने शेयर किया अक्षय से जुड़ा किस्सा

मनीष पॉल (Manish Paul) इन दिनों अपनी फिल्म 'जुगजुग जियो' को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म में मनीष पॉल, कियारा आडवाणी के भाई गुरुप्रीत शर्मा के रोल में दिखे. फिल्म में मनीष के रोल की काफी तारीफ हो रही है. फिल्म रिलीज से पहले वो आरजे सिद्धार्थ कन्नन के शो पर इसके प्रमोशन के लिये पहुंचे थे. जहां उन्होंने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया, जो आप तक पहुंचाना जरूरी है.

जब अक्षय ने लगाई मनीष को डांट
आरजे सिद्धार्थ कन्नन को दिये इंटरव्यू में मनीष पॉल ने 12 साल पहले की दिलचस्प स्टोरी सुनाते हुए बताया कि एक बार अक्षर कुमार ने उन्हें बुरी तरह डांट लगाई थी. मनीष बताते हैं, 'मुझे याद है कि वो 2010 की अवॉर्ड नाइट थी. मैं उनके डायलॉग बोल रहा था, लेकिन उन्होंने मुझे झाड़ मार दी थी.' वो बताते हैं, अक्षय ने कहा कि 'चुप कर तू, बकवास करते रहता है. मैंने सोचा उन्हें क्या हो गया. वो स्टेज छोड़कर चले गए. मुझे लगा हम दोनों अभी भी मजाक कर रहे हैं. मैं डर गया कि कोई दिक्कत ना हो जाए. फिर मैं ऑडियंस के पास चला गया और उनके साथ मस्ती करने लगा.'

Jugjugg Jeeyo Movie Review: वरुण धवन पर भारी पड़ी अनिल कपूर की एक्टिंग, कहानी के नाम पर मजाक है फिल्म

मनीष पॉल बताते हैं कि थोड़ी देर बाद अक्षय कुमार फिर से उनके पास आये और बोला कि 'यार तू अच्छा करता है. गले वले लग अच्छे से.' अक्षय कुमार की इन बातों से मनीष पॉल ने थोड़ी राहत महसूस की. वरना तो पहले अक्षय का गुस्सा का देखकर उन्हें लगा कि उनका करियर शुरू होने से पहले ही खत्म हो गया. मनीष बताते हैं कि अक्षय की मस्ती ने जान हलक में अटका दी थी. 

टैलेंट होने के बावजूद Nia Sharma को नहीं मिल रहा है काम, बोलीं 'मैं भिखारी हूं, काम चाहिये'

चलो अंत भला, तो सब भला. एक तरफ जंहा जुगजुग जियो में मनीष पॉल की एक्टिंग की तारीफ हो रही है. वहीं अक्षय कुमार के फैंस को उनकी अपकमिंग फिल्म रक्षा बंधन का इंतजार है. फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है. अक्षय की फिल्म के साथ ही आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज हो रही है. देखना होगा कि दोनों फिल्मों में से कौन सी मूवी दर्शकों का दिल जीतती है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें