scorecardresearch
 

'रामायण' के रावण अरविंद त्रिवेदी के निधन की उड़ी अफवाह, लक्ष्मण ने बताया सच

अरविंद त्रिवेदी ने 'रामायण' में रावण की भूमिका अदा की थी. दरअसल, सोशल मीडिया पर अचानक से अरविंद त्रिवेदी के निधन की खबरें तेज होने लगीं, जिसके बाद सुनील लहरी ने फैन्स से गुजारिश करते हुए फेक न्यूज न फैलाने की अपील की.

अरविंद त्रिवेदी अरविंद त्रिवेदी

टीवी के पॉपुलर शो 'रामायण' के लक्ष्मण सुनील लहरी ने को-स्टार और दोस्त अरविंद त्रिवेदी के निधन की खबरों पर विराम लगाते हुए फैन्स से एक गुजारिश की है. बता दें कि अरविंद त्रिवेदी ने 'रामायण' में रावण की भूमिका अदा की थी. दरअसल, सोशल मीडिया पर अचानक से अरविंद त्रिवेदी के निधन की खबरें तेज होने लगीं, जिसके बाद सुनील लहरी ने फैन्स से गुजारिश करते हुए फेक न्यूज न फैलाने की अपील की. 

अरविंद की फोटो शेयर कर सुनील ने लिखी यह पोस्ट
अरविंद त्रिवेदी के साथ सुनील लहरी का ऑफस्क्रीन बॉन्ड काफी अच्छा है. दोनों रियल लाइफ में एक-दूसरे से काफी अच्छी दोस्ती रखते हैं. सुनील लहरी ने अरविंद त्रिवेदी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, "आजकल कोई न कोई बुरी खबर सुनने को मिलती है, कोरोना की वजह से. ऊपर से अरविंद त्रिवेदी जी की झूठी खबर. मेरी प्रार्थना है कि झूठी अफवाह फैलाने वालों से कृपया करके इस तरह की खबरें न फैलाएं. भगवान की दया से अरविंद जी ठीक हैं और प्रार्थना करता हूं कि भगवान उन्हें सदेव स्वस्थ रखें."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunil Lahri (@sunil_lahri)

पहली बार नहीं फैली यह अफवाह
बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि अरविंद त्रिवेदी के निधन की खबर सोशल मीडिया पर फैली है. इससे पहले भी कई बार ऐसा हो चुका है. पिछले साल मई के महीने में ही अरविंद त्रिवेदी के एक कजिन ने इन खबरों पर विराम लगाते हुए ट्विटर पर सफाई दी थी. 

राम-सीता के अलावा कहां हैं रामायण शो के ये किरदार? कई दुनिया को कह चुके अलविदा

गौरतलब है कि लॉकडाउन में 'रामायण' के दोबारा प्रसारित होने के बाद इस शो के सभी किरदार एक बार फिर सुर्खियों में आ गए थे. व्यूअर्स ने लॉकडाउन में इसे देखना काफी एन्जॉय किया था. इसने अपने नाम वर्ल्ड रिकॉर्ड भी हासिल किया था. ग्लोबली यह सबसे ज्यादा मनोरंजन करने वाला धारावाहिक बना था. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें