scorecardresearch
 

सिंगर लकी अली के निधन की अफवाह को दोस्त नफीसा अली सोढ़ी ने नकारा, किया ट्वीट

कोरोना वायरस के चलते कई लोग अपनों को खो रहे हैं. हाल ही में सिंगर लकी अली के निधन की अफवाह सोशल मीडिया पर मंगलवार शाम अचानक सामने आने लगी. फैन्स लगातार लकी अली के लिए ट्वीट कर रहे थे. उन सभी का कहना था कि सिंगर का निधन कोविड-19 के चलते हो गया है, लेकिन इस बात में जरा-सी भी सच्चाई नहीं है.

लकी अली लकी अली

फिल्म इंडस्ट्री से एक के बाद एक बुरी खबर आ रही है. कोरोना वायरस के चलते कई लोग अपनों को खो रहे हैं. हाल ही में सिंगर लकी अली के निधन की अफवाह सोशल मीडिया पर मंगलवार शाम अचानक सामने आने लगी. फैन्स लगातार लकी अली के लिए ट्वीट कर रहे थे. उन सभी का कहना था कि सिंगर का निधन कोविड-19 के चलते हो गया है, लेकिन इस बात में जरा-सी भी सच्चाई नहीं है. लकी अली के निधन की जब अफवाह उड़नी शुरू हुई तो सिंगर की दोस्त नफीसा अली ने ट्विटर पर इस बात की सच्चाई बताते हुए ट्वीट किया.  

लाइमलाइट से दूर हैं लकी अली


बता दें कि सिंगर पिछले कुछ समय से लाइमलाइट से दूर हैं. कई बार एक्टर्स को लेकर सोशल मीडिया पर अफवाहें उड़ने लगती हैं. लकी अली के निधन की खबरें जब सोशल मीडिया पर तेज होने लगीं तो नफीसा अली ने ट्वीट कर लिखा, "लकी पूरी तरह से ठीक हैं और हम दोनों ने इसी दोपहर बात की है. वह अपने फार्म पर हैं, परिवार के साथ. कोई कोविड नहीं है और वह अपने बेहतर स्वास्थ्य में हैं."

मालूम हो कि नफीसा अली ने टाइम्स ऑफ इंडिया संग बातचीत में कहा कि मैंने लकी से कम से कम 2-3 बार दिन में बात की. वह ठीक हैं. उन्हें कोविड नहीं है. उनमें एंटीबॉडीज हैं. वह अपने म्यूजिक और कॉन्सर्ट प्लानिंग में व्यस्त हैं. हम दोनों वर्चुअल कॉन्सर्ट के बारे में बात भी कर रहे थे जो आजकल हो रहे हैं. वह बैंगलुरु में अपने फार्म पर हैं और परिवार भी उनके साथ है. मैंने अभी उनसे बात की है और सभी स्वस्थ हैं. 

लकी अली का एक और वीडियो हुआ वायरल, पॉपुलर सॉन्ग 'ओ सनम' गाते आ रहे नजर

बेशक सिंगर लकी अली लाइमलाइट से दूर हों, लेकिन इनके गाने सोशल मीडिया पर आज भी वायरल हैं. लोग इन्हें सुनना पसंद करते हैं. इनकी आवाज के फैन्स आज भी दीवाने हैं. सोशल मीडिया पर कई बार लकी अली के गानों की सराहना होती नजर आती है, बेशक वे गाने पुराने हों, लेकिन आज भी हिट हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें