scorecardresearch
 

जब पब्लिक में एक्ट्रेस को Kiss कर खबरों में छाई थीं निया शर्मा, देनी पड़ी सफाई

निया शर्मा 2019 में अपने एक वीडियो के चलते भी काफी खबरों में रही थीं. दरअसल, उनका एक्ट्रेस रेहना पंडित संग लिपलॉक करते हुए एक वीडियो काफी वायरल हुआ था.

निया शर्मा निया शर्मा

टीवी शो 'जमाई राजा' फेम एक्ट्रेस निया शर्मा 17 सितंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. निया की अदाकारी फैंस को काफी पसंद आती है. निया अपनी बोल्ड फोटोज से सुर्खियों में रहती हैं. निया शर्मा 2016 में एशिया की तीसरी और 2017  में दूसरी सेक्सीएस्ट वुमेन भी रह चुकी हैं. 

निया शर्मा 2019 में अपने एक वीडियो के चलते भी काफी खबरों में रही थीं. दरअसल, उनका एक्ट्रेस रेहना पंडित संग पब्लिक में लिपलॉक करते हुए एक वीडियो काफी वायरल हुआ था.

बता दें कि निया शर्मा और रेहना पंडित स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं. दोनों की अच्छी दोस्ती है. किसिंग वाले वीडियो पर रेहना पंडित और निया ने रिएक्ट भी किया था.

बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में रेहना कहा था- 'मेरी बहन के बाद, मैं जिस व्यक्ति से प्यार करती हूं, वो निया है, क्योंकि वह मेरी बहन की तरह है. मुझे हैरानी है कि इस बात को इतना तूल दिया जा रहा है. मैं बस इतना ही कह सकती हूं कि निया इंडस्ट्री में मेरी सबसे अच्छी और एकमात्र दोस्त है. उस पार्टी में मेरे देर से आने को लेकर निया थोड़ी सी चिंतित थी तो मैंने सोचा कि मैं किस करके प्यार दूं. निया के लिए ये मेरा सिर्फ प्योर लव था. यह लेस्बियन एक्ट बिल्कुल भी नहीं है."

निया ने भी रेहना की बात पर सहमति जताते हुए कहा था- "एक सिंपल किस को बड़ी चीज बनाया जा रहा है. भगवान के लिए प्लीज. इसमें कोई इश्यू नहीं है. लोगों को ये समझना चाहिए. हालांकि, हम ट्रोलर्स को कंट्रोल नहीं कर सकते.  हम दोनों जानते हैं कि यह एक दूसरे के लिए प्योर लव था. रेहना मेरी कजिन की तरह है. हम पांच साल से एक दूसरे को जानते हैं. मेरा उससे गहरा नाता है."

इस शो से निया ने किया था टीवी डेब्यू
वर्क फ्रंट पर,  निया शर्मा ने 2010 में शो काली: एक अग्नि परीक्षा से डेब्यू किया था. निया को पहचान शो एक हजारों में मेरी बहना है से मिली. ये शो 2011 से शुरू हुआ था और 2013 में खत्म हुआ था. इसके बाद वो शो जमाई राजा में रवि दुबे के अपोजिट नजर आईं. इस शो में उन्हें पसंद किया गया. निया फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी, ट्विस्टेड, इश्क में मरजावां, नागिन 4 और फियर फेक्टर: खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया में नजर आ चुकी हैं. फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया की निया विनर भी रह चुकी हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें