scorecardresearch
 

पहली बार जासूस के रोल में नजर आएंगी मौनी रॉय, लंदन में शूट किया नया प्रोजेक्ट

2020 में अब मौनी रॉय वेब की दुनिया में दिखेंगी, अपनी नई फिल्म 'लंदन कॉन्फिडेंशिअल' के साथ. ये ज़ी 5 पर स्ट्रीम होगी. कोरोना वायरस की महामारी से ग्रस्त दुनिया पर आधारित इस थ्रिलर में मौनी बनी है एक रॉ एजेंट.

मौनी रॉय मौनी रॉय

बहुचर्चित सीरियल  'क्योंकि सास भी कभी बहू थी 'से 2006 में 15 साल पहले मौनी टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा बनीं. ढेर सारे सीरियल्स और रियलिटी शोज के बाद फिल्म गोल्ड के साथ मौनी ने फिल्मों में एंट्री मारी. उसके बाद जॉन अब्राहम के साथ रोमियो अकबर वॉलटर और राज कुमार राव के साथ मेड इन चाइना में दिखाई दी.


2020 में अब मौनी रॉय वेब की दुनिया में दिखेंगी, अपनी नई फिल्म 'लंदन कॉन्फिडेंशिअल ' के साथ, जो ज़ी 5 पर स्ट्रीम होगी. कोरोना वायरस की महामारी से ग्रस्त दुनिया पर आधारित इस थ्रिलर में मौनी बनी है एक रॉ एजेंट उमा, जो चाइना की एक साज़िश का पर्दाफाश करती है. मौनी रॉ यानी एक जासूस के रूप में पहली बार दिखेंगी. टीवी की सबसे फेमस नागिन, मौनी रॉय ने आजतक के साथ ख़ास बातचीत में शेयर किया  लॉकडाउन के बीच लंदन में शूटिंग का अनुभव.

सवाल – मौनी कोरोना के बीच आपने लंदन में फिल्म की शूटिंग की है, तो ऐसे में शूटिंग का अनुभव कैसा रहा?

मौनी रॉय – हमने इस फिल्म की शूटिंग लंदन में लॉकडाउन खत्म होने के बाद शुरू की थी और दूसरा मुझे लंदन में शूट करने में बहुत मज़ा आया क्योंकि वहां का मौसम बहुत ही शानदार था. लेकिन एक चीज़ जिसने हमें थोड़ा सा परेशान किया था पर वो जरुरी भी था वो था कोविड टेस्ट. जो हमें वहां करवाना पड़ा. लेकिन इस पार्ट को छोड़ दिया जाए तो बाकि शूटिंग का अनुभव शानदार रहा. कोरोना के चलते फिल्म के क्रू मेंबर्स अपने अपने चेहरों पर मास्क और फेस शील्ड लगाते थे. तो हमें 4-5 दिन लगे लोगों को पहचानने में उसके बाद हम उन्हें उनकी आवाज से पहचानने लगे (हंसते हुए) पर आखिरकार शूटिंग काफी अच्छी रही.

सवाल – मौनी आपकी पिछली फिल्म ‘’Made in China’’ थी और इस फिल्म में जो वायरस है उसका भी चीन से कनेक्शन हैं?

मौनी रॉय (हंसते हुए) – ऐसा मैंने कुछ पढ़कर पसंद नहीं किया है, लेकिन हां मैंने सुना है कि चायना एक बहुत सुंदर देश है तो मुझे जब भी मौका मिलेगा मैं चायना घूमने जरुर जाउंगी.

सवाल – अब तक आप पर्दे पर बहू से लेकर नागिन तक बन चुकी हैं. फिल्मों में डांस से लेकर हाउसवाइफ और गर्लफ्रेंड के किरदार निभा चुकी हैं. पर पहली बार एक रॉ एजेंट का स्ट्रॉन्ग किरदार लंदन कॉन्फिडेंशिअल में निभाना कितना अलग था?

मौनी रॉय- मैं फिल्म में कभी पूरी तरह से जासूस का किरदार नहीं निभाया था, तो मुझे खुशी है कि मुझे इतना मजेदार रोल करने को मिला. मेरे किरदार का नाम उमा है, जो लंदन में रॉ की जासूस है. इस रोल को करते हुए मुझे अहसास हुआ कि एक जासूस की जिंदगी कितनी मुश्किल होती है. जहां उसको दो तरह की जिंदगी जीनी पड़ती हैं, एक जो आप हैं वो और दूसरी वो जो आप लोगों को दिखाते हैं. तो वाकई मुझे ये रोल करने में बड़ा मज़ा आया.’

सवाल– मौनी आपके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स क्या-क्या हैं?

मौनी रॉय – नवंबर में एक और फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है लेकिन अभी तक प्रोडेक्शन ने कन्फर्म नहीं किया है तो उसका भी इंतजार हो रहा है. इसके अलावा फिल्म ‘’ब्रह्मास्त्र’’ की थोड़ी शूटिंग बाकी है तो वो काम भी हम नवंबर में ही करेंगे. कोरोना के बीच हमें काम तो करना ही पड़ेगा क्योंकि इसके अलावा हमारे पास कोई और विकल्प नहीं है. लेकिन हां हमें कोरोना से बचने के जो नियम हैं उन्हें पूरी तरह से फॉलो भी करने चाहिए.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें