scorecardresearch
 

बिग बॉस 14 में एंट्री नहीं ले रहे कैरी मिनाटी, यूट्यूबर भुवन बाम ने ली चुटकी

अजय नागर ने लिखा- मैं बिग बॉस में नहीं जा रहा हूं. जो भी आप पढ़ रहे हैं, उस पर विश्वास न करें. इस पर कमेंट करते हुए यूट्यूबर भुवन बाम ने लिखा- तू अगले साल भी जाएगा. जैसे मैं पिछले 4 साल से जा रहा हूं.

कैरी मिनाटी कैरी मिनाटी

रियलिटी शो बिग बॉस को फैंस खूब पसंद करते हैं. शो का नया सीजन जल्द ही आने वाला है. सीरियल को लेकर जबरदस्त बज क्रिएट किया जा रहा है. शो को लेकर कई तरह के कयास लगने भी शुरू हो गए हैं. बिग बॉस 14 में कौनसे कंटेस्टेंट एंट्री लेंगे इसे लेकर भी खबरों का बाजार गरम हैं. इन कंटेस्टेंट की लिस्ट में यूट्यूबर अजय नागर यानी कैरी मिनाटी का नाम भी काफी दिनों से चर्चा में बना हुआ है. 

बिग बॉस 14 में नहीं जा रहे कैरी मिनाटी

खबरें थी कि इस बार कैरी मिनाटी शो में एंट्री ले सकते हैं. हालांकि, अब कैरी मिनाटी ने इस तरह की खबरों को सिरे से नकार दिया है.

अजय नागर ने लिखा- मैं बिग बॉस में नहीं जा रहा हूं. जो भी आप पढ़ रहे हैं, उस पर विश्वास न करें. इस पर कमेंट करते हुए यूट्यूबर भुवन बाम ने लिखा- तू अगले साल भी जाएगा. जैसे मैं पिछले 4 साल से जा रहा हूं. मालूम हो  कि भुवन बाम का नाम भी कई बार बिग बॉस में एंट्री लेने को लेकर सामने आ चुका हैं. हालांकि, वो अभी तक बिग बॉस में नजर नहीं आए हैं.

बता दें कि चैनल ने ये ऐलान कर दिया है कि 3 अक्टूबर को शो का ग्रैंड प्रीमियर होगा. हालांकि शो से जुड़ी बाकी चीजें अभी तक ऑफिशियल नहीं हुई हैं. लेकिन खबरें हैं कि इस बार बिग बॉस 14 में कोरोना और लॉकडाउन हाईलाइट में रहेंगे. काफी कुछ ऐसा होगा जो पहले कभी नहीं हुआ था. रिपोर्ट्स तो ये भी हैं कि घर के अंदर जाने वाले कंटेस्टेंट्स का कोरोना टेस्ट और उनका क्वारनटीन में रहना. कंटेस्टेंट्स को प्रीमियर डेट से पहले अलग अलग जगहों पर रखा जाएगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें