scorecardresearch
 

Mithun Chakraborty को याद आए स्ट्रगल के दिन, बोले- पार्टियों में डांस कर पेट भरता था

मिथुन ने बताया कि एक समय ऐसा भी था जब वे पार्टीज में डांस कर पेट भरते थे. वे कहते हैं 'मुझे लगता था कि मुझे हीरो के तौर पर कोई कास्ट नहीं करेगा, इसल‍िए मैंने सोचा कि विलन बन जाऊं, खासकर एक डांस‍िंग विलन. मैं पैसे बचाने के लिए पैदल चलता था. मैं बड़ी बड़ी पार्टीज में डांस करता था क्योंक‍ि मुझे वहां खाने को मिल जाता था.'

X
मिथुन चक्रवर्ती मिथुन चक्रवर्ती
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मिथुन चक्रवर्ती ने गुजरे दिनों को किया याद
  • बताया खाने के लिए पार्टी में करते थे डांस

मिथुन चक्रवर्ती हिंदी सिनेमा के वो सितारे हैं जिनके अभ‍िनय और डांस ने आज भी लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना रखी है. मिथुन के कर‍ियर स्ट्रगल से लोग वाक‍िफ हैं, पर उनके इस मुश्क‍िल दौर की कुछ बातों से लोग आज भी अनजान हैं. हुनरबाज देश की शान शो में मिथुन ने अपने उन्हीं पुराने स्ट्रगल के दिनों को याद किया है. 

शो में एक कंटेस्टेंट आकाश सिंह ने पोल एक्ट के बाद अपने स्ट्रगल की दास्तां सुनाई. कंटेस्टेंट की इमोशनल कहानी सुन मिथुन भी भावुक हो गए. एक्टर ने बताया कि एक समय ऐसा भी था जब वे पार्टीज में डांस कर पेट भरते थे. वे कहते हैं 'मुझे लगता था कि मुझे हीरो के तौर पर कोई कास्ट नहीं करेगा, इसल‍िए मैंने सोचा कि विलन बन जाऊं, खासकर एक डांस‍िंग विलन. मैं पैसे बचाने के लिए पैदल चलता था.'

बेबी प्लानिंग पर Priyanka Chopra ने नहीं बोला था झूठ, 2 महीने पहले दिया था मां बनने का हिंट

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot (@voot)

पार्ट‍ियों में डांस कर पेट भरते थे मिथुन 

'मैं बड़ी बड़ी पार्टीज में डांस करता था क्योंक‍ि मुझे वहां खाने को मिल जाता था. मैं ये लेक्चर नहीं दे रहा लेक‍िन बच्चा अपने सपनों को इतना मजबूर कर दो कि वो शरमा जाए.' मिथुन चक्रवर्ती की यह कहानी भला किसे ना रूला दे. एक्टर ने अपनी जवानी के दिनों में खूब मेहनत की है और उसका नतीजा आज पूरी दुन‍िया के सामने है. एक्टर की मेहनत का ही फल है कि आज वे बीते जमाने के सुपरस्टार्स में ग‍िने जाते हैं. उनके डांस मूव्स आज भी बहुत मशहूर हैं. 

सुनील शेट्टी के घर होगा डबल सेलिब्रेशन, Athiya-KL Rahul की शादी की बजेगी शहनाई, बेटा Ahaan भी बनेगा दूल्हा

कंटेस्टेंट की बात सुन भावुक हुए मिथुन-पर‍िणीति 

वहीं बात करें हुनरबाज शो की, तो शो में आकाश सिंह के परफॉर्मेंस को सभी ने स्टैंड‍िंग ओवेशन देकर सराहा. अगले राउंड में सिलेक्ट होने के बाद, आकाश ने बताया कि जब वे मुंबई आए तो उनके पास रहने को जगह नहीं थी, वे पेड़ के नीचे सोते थे. वे स्ट्रीट पोल्स और पेड़ों पर अपने स्टंट्स की प्रैक्ट‍िस किया करते थे. उनकी कहानी सुनकर मिथुन और पर‍िणीति चोपड़ा की आंख भर आई.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें