scorecardresearch
 

Bigg Boss में Mika Singh को देख Rakhi Sawant ने पकड़ा माथा, Salman Khan बोले- तुम्हारा फेवरेट आया है

बिग बॉस में शनिवार के एपिसोड में आप राखी और मीका सिंह का आमना सामना देख सकेंगे. उसके ऊपर सोने पर सुहागा होगा जब सलमान खान राखी को मीका के नाम से चिढ़ाएंगे, उनकी फिरकी लेंगे. वीकेंड का वार में सलमान खान के साथ मीका सिंह स्टेज शेयर करेंगे.

X
मीका सिंह-राखी सावंत मीका सिंह-राखी सावंत
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मीका-राखी की हुई थी किसिंग कंट्रोवर्सी
  • सलमान खान ने राखी को चिढ़ाया

ड्रामा क्वीन राखी सावंत और सिंगर मीका सिंह का चर्चित इतिहास तो आप सभी को मालूम ही होगा. हालांकि दोनों के बीच की दुश्मनी अब खत्म हो चुकी है. उनका पैचअप हो गया है. तब भी फैंस के लिए दोनों को एक मंच पर देखना बड़ा मजेदार होगा. फैंस की ये हसरत अपकमिंग वीकेंड का वार में पूरी होती दिखेगी.

क्या होगा जब मीका-राखी की होगी मुलाकात?
जी हां. आपने सही समझा. बिग बॉस में शनिवार के एपिसोड में आप राखी और मीका सिंह का आमना सामना देख सकेंगे. उसके ऊपर सोने पर सुहागा होगा जब सलमान खान राखी को मीका के नाम से चिढ़ाएंगे, उनकी फिरकी लेंगे. वीकेंड का वार में सलमान खान के साथ मीका सिंह स्टेज शेयर करेंगे. मीका के साथ मिलकर सलमान खान ढोल बजाएंगे. दोनों के बीच काफी सारे मजेदार फन मोमेंट्स देखने को मिलेंगे.

Priyanka Chopra को सरोगेसी से बेटा हुआ या बेटी? सामने आई डिटेल
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bigg Boss 15 Updates! 🔥 (@biggboss15khabrii)

सलमान ने लिए राखी से मजे
असली मजा तो तब आता है जब सलमान खान सिंगर मीका की मुलाकात  घरवालों से कराते हैं. स्टेज पर मीका सिंह को देख राखी सावंत के एक्सप्रेशंस कमाल के थे. राखी को देख ऐसा लगा जैसे वो ये सोच रही हो ये क्या हो गया? राखी सावंत शॉक्ड दिखीं. तभी सलमान खान राखी को चिढ़ाते हुए पूछते हैं- राखी तुम्हारा फेवरेट आ गया है. फिर मीका बोलते हैं- हाय, राखी कैसे हो?

सुनील शेट्टी के घर होगा डबल सेलिब्रेशन, Athiya-KL Rahul की शादी की बजेगी शहनाई, बेटा Ahaan भी बनेगा दूल्हा
 

राखी-मीका में हुई थी किसिंग कंट्रोवर्सी
राखी और मीका सिंह के बीच साल 2006 में बड़ी किसिंग कंट्रोवर्सी हुई थी. राखी मीका के बर्थडे में शामिल होने गई थीं. वहां मीका सिंह ने राखी को जबरदस्ती किस किया था. राखी ने मीका सिंह के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई थी. राखी और मीका के इस किसिंग कांड की तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं. पिछले साल ही दोनों कॉफी शॉप के बाहर टकराए थे. तब पैपराजी ने उन्हें कैप्चर किया था. दोनों ने आपसी रंजिश भुलाकर पैचअप कर लिया था. 

वीकेंड का वार में एक बार फिर राखी और मीका का आमना-सामना जबरदस्त होने वाला है. फैंस दोनों की इस मुलाकात को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें