scorecardresearch
 

बेबी प्लानिंग पर Priyanka Chopra ने नहीं बोला था झूठ, 2 महीने पहले दिया था मां बनने का हिंट

Priyanka Chopra Nick Jonas become Parents: नवंबर 2021 में आयोज‍ित फैमिली रोस्ट शो में प्र‍ियंका ने कहा था कि वे और न‍िक कुछ एक्सपेक्ट कर रहे हैं. हालांक‍ि शो के दौरान उन्होंने अपने इस एक्सपेक्टेशन प्वाइंट को बेबी प्लान‍िंग से बदलकर क‍िसी दूसरे प्वाइंट से जोड़ दिया था.

X
प्र‍ियंका चोपड़ा-न‍िक जोनस प्र‍ियंका चोपड़ा-न‍िक जोनस
स्टोरी हाइलाइट्स
  • प्र‍ियंका चोपड़ा-न‍िक जोनस बने पेरेंट्स
  • पोस्ट साझा कर दी मां बनने की खबर

प्र‍ियंका चोपड़ा और न‍िक जोनस ने फैंस को इस साल का सबसे बड़ा तोहफा दे दिया है. कपल पेरेंट्स बन गए हैं. प्र‍ियंका और न‍िक ने शुक्रवार रात सोशल मीड‍िया पर पोस्ट साझा कर अपने पेरेंट्स बनने की जानकारी दी है. इस खबर ने आते ही तहलका मचा दिया. सेलेब्स और फैंस के बधाई मैसेजेज की बाढ़ सी आ गई है. इस बीच प्र‍ियंका के उस बात की याद भी ताजा हो गई है, जब उन्होंने कहा था कि न‍िक और वो, कुछ एक्सपेक्ट कर रहे हैं (Nick and I are Expecting). 

नवंबर 2021 में नेटफ्ल‍िक्स पर जोनस ब्रदर्स फैमिली रोस्ट शो आया था. इस फैमिली रोस्ट शो में प्र‍ियंका ने कहा था कि वे और न‍िक कुछ एक्सपेक्ट कर रहे हैं. हालांक‍ि शो के दौरान उन्होंने अपने इस एक्सपेक्टेशन प्वाइंट को बेबी प्लान‍िंग से बदलकर क‍िसी दूसरे प्वाइंट से जोड़ दिया था. 

Priyanka Chopra-Nick Jonas welcome baby: प्रियंका चोपड़ा बनीं मां, सेरोगेसी से हुआ बच्चे का जन्म

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

उन्होंने कहा था- 'न‍िक और मैं एक्सपेक्ट कर रहे हैं....आज रात ड्रंक होने के लिए और कल सोने के लिए.' पर अब शो के कुछ महीनों बाद प्र‍ियंका और न‍िक के पेरेंट बनने की खबर, इस बात की ओर इशारा कर रहा है, कि एक्ट्रेस ने वो बात जोक में नहीं कही थी. उन्होंने दो महीने पहले ही अपने बेबी प्लान‍िंग का हिंट दे दिया था. 

फैमिली रोस्ट में प्र‍ियंका ने कही थी ये बात 

जोनस ब्रदर्स फैमिली रोस्ट में प्र‍ियंका ने कहा था कि उनके और न‍िक के अभी तक कोई बच्चे नहीं हैं. एक्ट्रेस कहती हैं- 'अगर आपको नहीं पता, तो बता दें बस हम ही वो कपल हैं ज‍िनका अभी तक कोई बच्चा नहीं है. इसल‍िए मैं ये अनाउंसमेंट करने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं...सॉरी बेब. न‍िक और मैं एक्सपेक्ट कर रहे हैं...आज रात ड्रंक होने के लिए और कल सोने के लिए...' प्र‍ियंका के 'एक्सपेक्ट‍िंग' वर्ड को सुनकर एक दफा न‍िक भी चौंक गए थे. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

कितनी बड़ी हो गई 'इश‍िता' की बेटी 'रूही', PHOTOS देख कर पुरानी यादें ताजा हो जायेंगी

सरोगेसी के जर‍िए बनें पेरेंट्स 

प्र‍ियंका चोपड़ा और न‍िक जोनस, सरोगेसी के जर‍िए पेरेंट्स बने हैं. उन्होंने लिखा 'हम ये बताते हुए बहुत खुश हैं क‍ि हमने सरोगेसी के जर‍िए बच्चे का स्वागत किया है. इस खुशी के पलों में हम आपसे कुछ समय प्राइवेसी की मांगते हैं ताक‍ि हम अपने पर‍िवार पर फोकस कर सकें. धन्यवाद.'

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें