scorecardresearch
 

...तो कपिल शर्मा का शो बंद होने के पीछे ये है असली वजह!

कपिल शर्मा का शो बंद होने के पीछे एक नई वजह सामने आ रही हैं. इसके पीछे कपिल की आने वाली फिल्म फिरंगी के डायरेक्टर भी हो सकते हैं.

X
कपिल शर्मा कपिल शर्मा

कपिल शर्मा का शो अब टीवी पर नहीं आएगा. ये कुछ दिनों का ब्रेक है या लंबे समय के लिए, इसका पता तो आने वाले समय में ही चलेगा. फिलहाल मुद्दा ये है कि शो के बंद होने के पीछे वजह क्या है?

अब उस वजह का पता चल चुका है. कहा जा रहा है कि इस वजह का नाम है राजीव ढींगरा. राजीव, कपिल शर्मा की आने वाली फिल्म फिरंगी के डायरेक्टर हैं.

सुनील ग्रोवर के शो छोड़ने के बाद कई शो का अहम हिस्सा रहे कई कलाकार भी शो से अलग हो गए थे. इनमें अली असगर और सुगंधा मिश्रा भी शामिल हैं.

इसके बाद जब शो की टीआरपी पर असर होने लगा, तो राजीन ढींगरा को शो का क्रिएटिव डायरेक्टर अपॉइन्ट किया गया था. लेकिन सुनने में आ रहा है कि राजीव टीम को कंट्रोल नहीं कर पाए. डेडलाइन पूरी नहीं हुईं. स्क्रिप्ट समय पर तैयार नहीं मिलीं. इससे शो की क्वालिटी पर असर पड़ा और टीआरपी और भी ज्यादा गिर गई.

कहा जा रहा है कि टीम के कई लोगों को राजीव बिलकुल पसंद नहीं थे. नतीजा ये हुआ कि शो की पूरी व्यवस्था ही चरमरा गई.

इससे भी ज्यादा हैरान करने वाली बात ये सामने आ रही है कि टीम के ज्यादातर लोग जहां राजीव को शो में नहीं चाहते थे, वहीं कपिल चाहते थे कि राजीव ही शो के डायरेक्टर रहें.

वैसे बीते दिनों आई खबरों की मानें, तो शो के बंद होने की वजह खुद कपिल शर्मा ही हैं. उनकी तबियत काफी खराब रहने लगी है. इसके अलावा उन्होंने शाहरुख खान से लेकर अजय देवगन तक कई बड़े सितारों को शूट के लिए बुलाया और फिर उन्हें इंतजार कराकर वापस भेज दिया.

इन सब बातों का शो पर नेगेटिव असर हो रहा है. लेकिन ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो इसके पीछे एक बड़ी वजह राजीव ढींगरा भी हैं. अब देखना ये होगा कि कपिल का ये शो कुछ समय के लिए ही ऑफ एयर हुआ है या फिर कपिल अब सारा ध्यान फिल्मों पर ही लगाना चाहते हैं!

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें