scorecardresearch
 

फैंस को नहीं पसंद आया इस प्यार को क्या नाम दूं 3, जल्द होगा ऑफ एयर

'इस प्यार को क्या नाम दूं 3' लोगों को अपनी तरफ खींचने में सफल नहीं हो पाया है. खबर आ रही है कि यह शो जल्द बंद होने वाला है.

X
बरुण सोबती, शिवानी तोमर
बरुण सोबती, शिवानी तोमर

बरुण सोबती के शो 'इस प्यार को क्या नाम दूं 3' के लिए फैंस में बहुत एक्साइसमेंट थी. सीरियल के पहले सीजन में बरुण सोबती और सनाया ईरानी की जोड़ी को लोगों ने बहुत पसंद किया था.

हालांकि सीजन 3 लोगों को अपनी तरफ खींचने में सफल नहीं हो पाया है. लोगों को ना शो की कहानी पसंद आ रही है और ना लीड जोड़ी की केमेस्ट्री.

कपिल ने किया खुलासा, इसलिए बंद हुआ उनका शो

रिपोर्ट्स के मुताबिक, चैनल ने कम टीआरपी के कारण शो को बंद करने का फैसला ले लिया है. शो की प्रोड्यूसर गुल खान ने एक वेबसाइट को बताया- मैं किसी अफवाह पर कुछ जवाब नहीं देने वाली. खबरों को ऐसे ही चलने दीजिए.

शो से जुड़े सूत्रों ने कहा है कि इस महीने के बीच तक शो की शूटिंग खत्म हो जाएगी.

शो शुरू होने से पहले ही सीरियल की लीड एक्ट्रेस शिवानी तोमर को लेकर थोड़ा विवाद हो गया था. फैंस बरुण के साथ सनाया ईरानी को देखना चाहते थे लेकिन गुल खान, शिवानी तोमर को ही लेना चाहती थीं.

दिव्यांका की मौत की खबर वायरल, एक्ट्रेस को सामने आकर देनी पड़ी सफाई

फैंस के मुताबिक यह सीजन पहले सीजन का कॉपी पेस्ट है. 'रब्बा वे' बैंकग्राउंड स्कोर के अलावा अद्वय (बरुण सोबती) और चांदनी (शिवानी तोमर) के बीच के सीन्स भी अरनब (बरुण सोबती) और खुशी (सनाया ईरानी) के सीन्स से मिलते-जुलते हैं. जब चांदनी बेहोश हो जाती है, तब अद्वय उसे उसी तरह उठाता है, जिस तरह अरनब ने खुशी को उठाया था. इसके अलावा शो की कास्ट का लाउड मेकअप भी लोगों को पसंद नहीं आ रहा.

इन्हीं सब के कारण शो को टीआरपी नहीं मिल पा रही.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें