scorecardresearch
 

सेहत बनाने बंगलुरु पहुंचे कपिल, कहा-मैंने सुनील पर जूता नहीं फेंका था

कपिल शर्मा ने अपने शो से ब्रेक ले लिया है. इन दिनों वह बंगलुरु में आयुर्वेदिक उपचार ले रहे हैं. उनका कहना है कि वह अपनी सेहत दुरुस्त करके जल्द ही शो के साथ वापसी करेंगे.

X
कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर
कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर

कपिल शर्मा के सितारे इन दिनों बुलंदी पर नहीं हैं. हालांकि एक दौर था, जब इंटरटेनमेंट की दुनिया में सिर्फ एक ही नाम था- कपिल शर्मा. कपिल शर्मा ने बहुत कम सालों में बहुत ज्यादा अनुभव हासिल कर लिया था. उन्होंनें एक ऐसा शो होस्ट किया, जिसके सात मिलियन दर्शक थे. फोब्सर् की सूची में वह सौ भारतीय सेलेब्स में शामिल रहे.

लेकिन अपने साथी और शो के अहम किरदार सुनील ग्रोवर से हुए एक झगड़े के बाद से जैसे कपिल का सक्सेस ग्राफ गिरता ही चला गया.

बीते दिनों खबर आई थी कि उन्होंने अजय देवगन, शाहरुख खान और अनिल कपूर जैसे बड़े सितारों को इंतजार करवाया है. हालांकि इस पर कपिल ने सफाई दी कि वह ऐसा कभी नहीं कर सकते, क्योंकि इन्हीं लोगों की वजह से उनका शो चलता है. उनका कहना है कि उनकी तबियत खराब थी, इसलिए वह शाहरुख और अजय के साथ शूट नहीं कर पाए.

 

जहां तक कपिल की तबियत का मसला है, तो वह अब बंगलुरु में आयुर्वेदिक उपचार करवा रहे हैं. कपिल का कहना है कि वह कुछ दिनों का ब्रेक ले रहे हैं. ब्रेक के बाद वह फिर शो के साथ लौटेंगे.

बता दें कि कपिल शर्मा पिछले दस सालों से इंडस्ट्री में सक्रिय हैं. उन्हें ब्लड प्रेशर, एंग्जाइटी और शुगर की समस्या है. इन्हीं सबके इलाज के लिए अब वह ब्रेक पर चले गए हैं.

एक रिपोर्ट की मानें, तो  फ्लाइट में सुनील ग्रोवर से हुए झगड़े के बारे में कपिल ने एक और खुलासा किया है. उनका कहना है कि उन्होंने सुनील पर जूता नहीं फेंका था. उनका कहना है कि सुनील के साथ जो भी हुआ, उस पूरे मामले में वो गलत थे. रिपोर्ट के अनुसार कपिल ने कहा,  'मैं कई चीजों में उलझा हुआ था. मैं उन स्थितियों को संभाल नहीं सका . सुनील को मैं अपनी तरफ से शुभकामनाएं देता हूं.

कपिल अब अपनी  सेहत के अलावा आने वाली फिल्म फिरंगी पर ध्यान दे रहे हैं.

वैसे आपको बताते चलें कि इस बीच कपिल के करीबी और शो की रौनक रहे कीकू शारदा यानि पलक ने दूसरा शो ज्वॉइन किया है. खुद कीकू ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि वह कॉमेडियन जॉनी लीवर के साथ 'सब टीवी' के नए शो 'पार्टनर' में दिखाई देंगे. कीकू के दूसरे शो ज्वॉइन करने के बाद कपिल के शो की टीवी पर वापसी होने पर संदेह जरूर बढ़ गया है. सुनील ग्रोवर के शो को अलविदा कहने के बाद कीकू ही शो के एक्स-फैक्टर और दिलचस्प किरदार थे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें