scorecardresearch
 

कपिल ने किया खुलासा, इसलिए बंद हुआ उनका शो

पि‍छले कई दिनों से लगातार कप‍िल शर्मा को शो विवादों में बना हुआ है और अब तो इसे जल्द ही बंद करने की खबर आ गई है. जानें, पहली बार कपिल ने शो के बंद होने के बारे में क्या कहा...

कपिल शर्मा कपिल शर्मा

कपिल शर्मा के शो के लिए लगातार आ रही बुरी खबरों के बीच कपिल ने शो बंद होने के बारे में पहली बार चुप्पी तोड़ी है. कपिल काफी लंबे समय से बुरी सेहत के कारण शो पर ज्यादा ध्यान नहीं दे पा रहे थे. जिसकी वजह से शो में आने वाले स्टार्स और चैनल का गुस्सा भी कपिल को झेलना पड़ा. फिलहाल शो को कुछ दिन के लिए बंद किया जा रहा है और इस शो की जगह दूसरा कॉमेडी शो दिखाया जाएगा.

मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक कपिल ने शो बंद होने के बारे में कहा कि मैं कुछ दिनों का ब्रेक ले रहा हूं और अब मैं आराम करना चाहता हूं. बात अब मेरी सेहत की है और इस हालत में मैं काम नहीं कर पा रहा हूं. मैं अपनी हेल्थ को इग्नोर नहीं कर सकता. जल्द ही मेरी फिल्म रिलीज होने और आने वाला शेड्यूल काफी हेक्टिक होगा. मैं चैनल का थैंकफुल हूं कि उन्होंने बिना किसी कोई दबाव के मुझे इजाजत दे दी है.

लगातार विवादों में फंसे हैं कपिल शर्मा, आजमा सकते हैं ये 5 सूत्री टोटका

रिपोर्ट्स के मुताबिक चैनल के आधिकारिक प्रवक्ता का कहना है कि कपिल के साथ रिश्ते मायने रखते हैं. हम उनके जल्द हेल्दी होने की कामना करते हैं. जब वो पूरी तरह ठीक हो जाएंगे, हम फिर से शूटिंग शुरू करेंगे.

बता दें कि अब 8 बजे 'द ड्रामा कंपनी' की जगह 'सुपर डांसर्स' आएगा और 9 बजे 'द ड्रामा कंपनी' टेलिकास्ट किया जाएगा. जब कपिल ठीक होकर वापस आ जाएंगे तब उनके शो को 10 बजे का टाइम दे दिया जाएगा.

कपिल की 'बुआ' ने भी छोड़ा उनका साथ, कृष्णा अभिषेक के साथ जुड़ीं

शो बंद होने पर इसका अहम हिस्सा रहे एक्टर चंदन प्रभाकर ने टवीट करते हुए लिखा कि पूर्ण विराम के बाद हमेशा नया वाक्य शुरू होता है. कप्पू, नई और ताजा कहानी लिखने के लिए तैयार हो जाओ. जल्दी से ठीक हो जाओ.

बता दें कि खराब सेहत के चलते शो से नवजोत सिंह सिद्धू पहले ही जा चुके थे और उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह को लाया गया था.

चैनल ने लिया बड़ा फैसला, कपिल का शो अगले महीने होगा बंद

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें