scorecardresearch
 

Kapil Sharma के शो में पहुंची जुग जुग जियो की स्टारकास्ट, कियारा-वरुण की हैप्पी फोटो वायरल

नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. जुग जुग जियो की स्टारकास्ट ने शनिवार को फिल्म का प्रमोशन शुरू किया है. ऐसे में लगता है कि सभी सबसे पहले कपिल के शो पर ही पहुंचे थे. फोटो में कियार आडवाणी, अनिल कपूर, प्राजक्ता कोली, मनीष पॉल और वरुण धवन, कॉमेडियन कपिल शर्मा की टीम के साथ पोज करते दिख रहे हैं.

X
द कपिल शर्मा शो में पहुंचे फिल्म जुग जुग जियो के स्टार्स द कपिल शर्मा शो में पहुंचे फिल्म जुग जुग जियो के स्टार्स
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कपिल के शो में आए वरुण
  • जुग जुग जियो के स्टार्स की मस्ती
  • नीतू ने शेयर किया फोटो

कपिल शर्मा के शो पर बॉलीवुड के तमाम स्टार्स अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने के लिए आते हैं. ऐसे में जल्द ही आपको फिल्म जुग जुग जियो की स्टारकास्ट द कपिल शर्मा शो में नजर आने वाली है. इस शो में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर पहुंचे थे. अब नीतू ने कपिल शर्मा और उनके शो के कॉमेडियंस के साथ बिताए पल को शेयर किया है. 

कपिल के शो में आए जुग जुग जियो के स्टार्स 

नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है. जुग जुग जियो की स्टारकास्ट ने शनिवार को फिल्म का प्रमोशन शुरू किया है. ऐसे में लगता है कि सभी सबसे पहले कपिल के शो पर ही पहुंचे थे. फोटो में कियार आडवाणी, अनिल कपूर, प्राजक्ता कोली, मनीष पॉल और वरुण धवन, कॉमेडियन कपिल शर्मा, अर्चना पूरन सिंह, कृष्णा अभिषेक, सुमोना चक्रवर्ती, चन्दन प्रभाकर और कीकू शारदा के साथ पोज करते दिख रहे हैं. 

फिल्म जुग जुग जियो का मोशन पोस्टर और इसकी रिलीज डेट का ऐलान शनिवार, 13 मई को किया गया था. साथ ही फिल्म के ढेरों पोस्टर्स भी शेयर किए गए थे. मोशन पोस्टर की बात करें तो इसमें नीतू, अनिल, वरुण और कियारा साथ में बैठे थे और अलग-अलग मूड्स में नजर आ रहे थे. वहीं बाकी में परिवार की एकता और सेलिब्रेशन के माहौल को देखा जा सकता था. 

अर्चना पूरन सिंह ने फिर जमाया नवजोत सिंह सिद्धू की कुर्सी पर कब्जा! छीन लिया दूसरा शो

करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी जुग जुग जियो 24 जून को रिलीज होगी. फिल्म की टैग लाइन- एक परिवार का सरप्राइज भरा रीयूनियन है. मोशन पोस्टर देखकर लगता है कि फिल्म में एक परिवार और उसके बीच के प्यार, टकराव और चुनौतियों को दिखाया जाने वाला है. फिल्म में वरुण धवन और कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं. वहीं अनिल कपूर और नीतू कपूर पहली बार साथ में नजर आने वाले हैं. जुग जुग जियो का निर्देशन राज मेहता ने किया है.

नेपोटिज्म पर बोलीं कियारा, जब सबने रिजेक्ट किया तब करण जौहर ने दिया काम

बंद हो रहा कपिल का शो

द कपिल शर्मा शो की बात करें तो यह जल्द ही बंद हो रहा है. कपिल शर्मा अपने शो की टीम के साथ मिलकर यूएस और कनाडा में टूर करने जा रहे हैं. जून में इस टूर की शुरुआत होगी और यह जुलाई तक चलेगा. इसके अलावा उनके पास फिल्मी प्रोजेक्ट्स भी हैं. कपिल के शो को अर्चना पूरन सिंह का नया शो इंडियाज लाफ्टर चैंपियन रिप्लेस करेगा. इस शो में अर्चना जज होंगी और उनके साथ शेखर सुमन नजर आएंगे. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें