scorecardresearch
 

इंडियन आइडल: ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने किया भरतनाट्यम, वायरल हुआ VIDEO

वायरल वीडियो में हेमा मालिनी कथक कर रही हैं. उनका अंदाज और अंदाए सभी को हैरान कर गई हैं और सभी सिर्फ उनकी तारीफ करने को मजबूर हो रहे हैं.

X
हेमा मालिनी हेमा मालिनी

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने बड़े पर्द पर कई सालों तक अपनी अदाओं का जादू चलाया है. उनकी एक्टिंग से लेकर डांस तक, हर रूप ने दर्शकों का दिल जीता है. अब राजनीति में सक्रिय हो चुकीं हेमा मालिनी ने कई सालों बाद फिर अपना पुराना अंदाज दिखाया है. रियलिटी शो इंडियन आइडल के सेट से एक्ट्रेस का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

हेमा मालिनी का खूबसूरत नृत्य

वायरल वीडियो में हेमा मालिनी भरतनाट्यम कर रही हैं. उनका अंदाज सभी को हैरान कर गई हैं और सभी सिर्फ उनकी तारीफ करने को मजबूर हो रहे हैं. अब हेमा एक अच्छी भरतनाट्यम डांसर हैं ये बात सभी जानते हैं. इंडियन आइडल के सेट पर ऐसा समा बांधा गया कि ड्रीम गर्ल भी खुद को स्टेज पर आने से नहीं रोक पाईं. उन्होंने बड़ी ही नजाकत के साथ दिखा दिया कि उनसे बेहतर वैसा नृत्य शायद ही कोई कर पाए. सेट पर मौजूद तमाम लोग भी सिर्फ हेमा का वो डांस देखते रह गए और कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं दिखे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

हेमा मालिनी को ट्रिब्यूट

वैसे इस बार जब हेमा मालिनी इंडियन आइडल पर आएंगी, तब वे अपनी जिंदगी के और भी कई सारे राज खोलने जा रही हैं. फिल्मों की इनसाइड स्टोरी से लेकर धर्मेंद्र संग लव स्टोरी तक, एक्ट्रेस अपनी जिंदगी के कई पहलू दर्शकों के सामने रखने जा रही हैं. एपिसोड के दौरान कंटेस्टेंट भी उनकी फिल्मों के सुपरहिट गाने गा उन्हें ट्रिब्यूट देने की कोशिश करेंगे. वैसे कुछ एपिसोड पहले ही इंडियन आइडल पर धर्मेंद्र ने भी एंट्री ली थी. उन्होंने भी कई सारे राज से पर्दा उठाया था और हेमा मालिनी को लेकर भी दिलचस्प बातें बताई थीं. ऐसे में अब हेमा मालिनी क्या नया बताती हैं, ये जानने के लिए सभी बेसब्र हैं.

बंद हो जाएगा इंडियन आइडल?

इंडियन आइडल 12 की बात करें तो ये शो कम टीआरपी की वजह से तय समय से पहले ही खत्म किया जा सकता है. कहा जा रहा है कि 27 मार्च को इंडियन आइडल का आखिरी एपिसोड दिखाया जाएगा. इसके बाद सुपर डांसर 4 को ऑनएयर लाने की तैयारी है. मेकर्स को यही उम्मीद है कि इंडियन आइडल को मिली कम टीआरपी की भरपाई उनका ये डांस शो कर पाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें