scorecardresearch
 

India's Got Talent: राजस्थानी कंटेस्टेंट ने किया तलवार पर खड़े होकर डांस, Shilpa Shetty-Badshah हुए शॉक्ड

आने वाले एपिसोड में राजस्थान के प्रवीण प्रजापत फोक डांस करते नजर आएंगे. यह भवई डांस करते हैं. इन्होंने अपने बैलेंसिंग एक्ट से जजेज के साथ दर्शकों को भी हैरान कर दिया.

X
शिल्पा शेट्टी-बादशाह शिल्पा शेट्टी-बादशाह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • राजस्थान के कंटेस्टेंट ने तलवार पर खड़े होकर किया डांस
  • शिल्पा-बदशाह ने किया रिएक्ट

टीवी पर 'इंडियाज गॉट टैलेंट' का 9वां सीजन चल रहा है. इसे शिल्पा शेट्टी, किरण खेर, बादशाह और मनोज मुंतशिर जज कर रहे हैं. इस शो के दौरान ये सभी जजेज इंडिया के टैलेंट से रू-ब-रू हो रहे हैं. हर वीकेंड कंटेस्टेंट्स की दमदार परफॉर्मेंस देख ये सभी हैरान रह जाते हैं. आने वाले एपिसोड में राजस्थान के प्रवीण प्रजापत फोक डांस करते नजर आएंगे. यह भवई डांस करते हैं. इन्होंने अपने बैलेंसिंग एक्ट से जजेज के साथ दर्शकों को भी हैरान कर दिया. तलवार पर, सिर पर सिलेंडर रखकर और चाय के गिलास पर मटका रखकर डांस किया. इनकी परफॉर्मेंस से सभी जजेज इंप्रेस नजर आए. फिल्म 'लक बाय चांस' के 'बावरे' गाने पर प्रवीण ने परफॉर्म किया. 

सिर पर रखा सिलेंडर, किया बैलेंसिंग एक्ट 
प्रवीण की परफॉर्मेंस देखकर शिल्पा और बादशाह सबसे ज्यादा शॉक्ड नजर आते हैं. जब प्रवीण सिलेंडर अपने सिर पर रखकर बैलेंसिंग करते हैं तो शिल्पा 'अरे बाप रे' कहकर अपना रिएक्शन देती हैं. वहीं, बादशाह कहते हैं कि इसे सीधा रखो. वहीं, किरण खेर साड़ी के पल्ले से अपना मुंह छिपाती नजर आती हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

इससे पहले शो में एक 5 साल की मासूम बच्ची की धमाकेदार सिंगिंग सुनकर हर किसी के रोंगटे खड़े हो जाएंगे. सोनी टीवी ने शो का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है. प्रोमो में एक नन्ही सी मासूम बच्ची अपनी मां के साथ सुर से सुर मिलाकर बेहद मधुर और और खूबसूरत अंदाज में 'घर मोरे परदेसिया...' गाना गाती हुई नजर आ रही है. इतनी छोटी सी बच्ची को इतना मुश्किल गाना इतने परफेक्शन और खूबसूरत अंदाज में गाता देखकर शो के सभी जजेस खुशी से झूम उठते हैं. 

आग की लपटों में फंसा कंटेस्टेंट तो सेट पर मची हलचल, बचाने भागे Badshah, Shilpa Shetty की निकली चीखें

घर मोरे परदेसिया गाने पर मां-बेटी के सुरों की जुगलबंदी को देखकर हर कोई हैरान हो रहा है. शो के जजेस के साथ फैंस भी बच्ची की मासूमियत भरी गायकी और खूबसूरत आवाज पर अपना दिल हार रहे हैं. मां-बेटी की धमाकेदार सिंगिंग के बाद सभी जजेस खड़े होकर उनके लिए तालियां बजाते हैं और जमकर तारीफ करते हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें