scorecardresearch
 
बॉलीवुड

Yuvraj Singh-Hazel Keech बने पैरेंट्स, जानें कैसे करीना की सहेली को देख पहली नजर में दिल दे बैठे थे युवी

युवराज सिंह, हेजल कीच
  • 1/10

क्रिकेटर युवराज सिंह और एक्ट्रेस हेजल कीच बेबी ब्वॉय के पैरेंट्स बने हैं. दोनों ने यह खुशखबरी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैन्स को दी. जानकारी के लिए बता दें कि दोनों ने 30 नवंबर 2016 को शादी की थी. क्रिकेट स्टार प्लेयर युवराज सिंह और एक्ट्रेस हेजल कीच की लव स्टोरी बहुत कॉम्पलिकेटेड और क्यूट रही है. 

युवराज सिंह, हेजल कीच
  • 2/10

टीवी शो 'द कपिल शर्मा' में जब युवराज सिंह हेजल संग पहुंचे थे, तब उन्होंने बताया था कि हेजल से उनकी पहली मुलाकात कब और कैसे हुई थी? युवराज ने कहा था कि पहले तो इन्होंने तीन-साढ़े तीन साल तक अपनी शक्ल नहीं दिखाई थी. मैं इन्हें मिलने के लिए कहता था तो यह इनकार कर देती थीं. फिर जब इनसे मेरी पहली मुलाकात हुई तो यह सामने से चलती हुई आ रही थीं. 

युवराज सिंह, हेजल कीच
  • 3/10

"मुझे लगा कोई लड़का चलता हुआ आ रहा है (मजाक में). इनकी चाल लड़कों जैसी है न इसलिए. तो इनको मैंने पहली बार इस तरह देखा था. मैंने सोचा कि सही है, इसकी लड़कियों वाली हरकत बिल्कुल नहीं है. उसके बाद मैंने कपड़े देखे. तो मैंने कहा कि कपड़े रहने देता हूं, शक्ल की तरफ ही ध्यान देता हूं. शक्ल बहुत प्यारी है."

युवराज सिंह, हेजल कीच
  • 4/10

शो पर हेजल ने बताया था कि पहली बार जब हम मिले तो ऐसे ही कोई कूल लड़का सामने से हाय बोलने आ गया. मैंने क्रिकेट कभी नहीं देखा था. मैंने सिर्फ युवराज का नाम सुना था. टीवी ऑन था, वह चौक्के-छक्के मारते थे तो मैं कहती कि क्या ही फर्क पड़ता है. 

युवराज सिंह, हेजल कीच
  • 5/10

हेजल की इस बात पर रिएक्ट करते हुए युवराज ने कहा था कि घर की मुर्गी दाल बराबर. हेजल ने बताया कि जब युवराज ने मेरे से कॉफी के लिए पूछा था तब मैंने हां बोलकर फोन ही स्विच ऑफ कर दिया था. 

युवराज सिंह, हेजल कीच
  • 6/10

हेजल ने आगे कहा था कि उन्हें पता चल गया था कि युवराज उनके लिए सीरियस हैं. जब युवराज ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया तब हेजल ने जवाब दिया था कि तुम ठीक तो लगते हो, ठीक है मैंने सोचकर जवाब देती हूं. 

युवराज सिंह, हेजल कीच
  • 7/10

युवराज ने बताया था कि पहले तो हेजल ने साढ़े तीन साल तक मौका ही नहीं दिया था. उन्होंने कहा था कि मैं इनसे फिर मिला, बात की, मुझे अच्छा लगा मिलकर. शुरुआत में मुझे कहती थीं कि मिलते हैं फिर फोन बंद आता था. फिर एक दिन मैंने बताया कि मुझे बीमारी हो गई है तो इन्होंने कहा, गुड लक. तो मैंने कहा कि यह लड़की बड़ी अजीब सी है. फिर मैंने इनको डिलीट कर दिया. 

युवराज सिंह, हेजल कीच
  • 8/10

"फिर फेसबुक पर साढ़े तीन साल बाद मैंने देखा कि यह मेरे एक कॉमन फ्रेंड के साथ दोस्त थीं. तो मैंने पूछा कि कैसे जानते हो तुम इनको? तो वह बोला कि मिला हूं, जानता हूं. तो मैंने उसे कहा कि दूर रह. उसने पूछा क्यों? तो मैंने कहा इसने मुझे तीन साल तक घास नहीं डाली. न यह मुझे मिली, पता नहीं क्या समझती है अपने आपको. तू दूर रह शादी मुझे इस लड़की से ही करनी है."

युवराज सिंह, हेजल कीच
  • 9/10

"इसके बाद हेजल ने मुझे फेसबुक पर ऐड किया. मैंने तब हाथ जोड़ने वाला इमोजी बना दी इन्हें. इन्होंने भी तब कहा कि साढ़े तीन साल वेट किया आपने तो अब मैं मिलती हूं आपसे. इसके एक साल बाद भी इन्होंने मेरे से खूब पापड़ बिलवाए फिर मानीं."

युवराज सिंह, हेजल कीच
  • 10/10

हेजल ने बताया कि मैं युवराज को पसंद करने लगी हूं, मुझे इस बात का अंदाजा तब तक नहीं लगा था जब तक युवराज ने मुझे प्रपोज नहीं किया था. जब युवराज ने बाली में मुझे अंगूठी पहनाई तो मुझे लगा कि हां अब इस रिश्ते को सही मुकाम तक पहुंचाने का वक्त आ गया है. इसके बाद हेजल ने 30 नवंबर 2016 को युवराज सिंह से शादी की थी. 

हेजल कीच ने बॉलीवुड में सलमान खान की फिल्म बॉडीगार्ड में काम किया था. फिल्म में करीना की बेस्टफ्रेंड के रोल में हेजल का काम काफी पसंद किया गया.