scorecardresearch
 

India's Got Talent: आग की लपटों में फंसा कंटेस्टेंट तो सेट पर मची हलचल, बचाने भागे Badshah, Shilpa Shetty की निकली चीखें

India's Got Talent: शो का एक नया प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है. प्रोमो में प्रीतम नाथ नाम का एक कंटेस्टेंट जजेस को अपने स्टंट के बारे में बताता है कि उसे एक घर में लॉक किया जाएगा, फिर उस घर को आग लगा दी जाएगी. घर पूरा जलने से पहले उसे घर से बाहर निकलना है. लेकिन आगे जो होता है, उसे देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं और धड़कनें बढ़ सकती हैं.

X
बादशाह बादशाह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शो में कंटेस्टेंट का आग के साथ खतरनाक स्टंट
  • जलते हुए घर में फंसा कंटेस्टेंट
  • सेट पर पैनिक हुआ क्रिएट

रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट सीजन 9 ने टीवी की दुनिया में तहलका मचाया हुआ है. शो ने अपने फर्स्ट एपिसोड से ही लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है, क्योंकि इस शो में कंटेस्टेंट्स ऐसे अद्भुत हुनर दिखा रहे हैं, जिसे देखकर हर भारतीय को गर्व महसूस होगा. शो में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट्स आ रहे हैं, जिनका हुनर देखकर जजेस समेत देश की जनता भी दंग रह जाती है. अब शो के अपकमिंग एपिसोड में एक कंटेस्टेंट आग के साथ ऐसा खतरनाक स्टंट करेगा, जिसे देखकर लोगों की सांसें थम जाएंगी. 

जलते हुए घर में फंसा कंटेस्टेंट

शो का एक नया प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है. प्रोमो में प्रीतम नाथ नाम का एक कंटेस्टेंट जजेस को अपने स्टंट के बारे में बताता है कि उसे एक घर में लॉक किया जाएगा, फिर उस घर को आग लगा दी जाएगी. घर पूरा जलने से पहले उसे घर से बाहर निकलना है. लेकिन आगे जो होता है, उसे देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं और धड़कनें बढ़ सकती हैं. घर में जैसे ही आग लगा दी जाती है कंटेस्टेंट घर के अंदर से खुद को अनलॉक नहीं कर पाता है. 

एविक्शन में शो से बाहर हुए Abhijit Bichukale-Devoleena, रश्मि की फिनाले वीक में एंट्री 

यहां देखें वीडियो

 

Aditya Narayan के घर गूंजेंगी किलकारियां, पापा बनने वाले हैं सिंगर, फैंस संग शेयर की 'गुड न्यूज 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़का कंटेस्टेंट को बाहर निकालने की कोशिश करता है, लेकिन वो नहीं...नहीं बोल रहा है और देखते ही देखते पूरे घर में आग लग जाती है. कैमरे भी कैप्चर करना बंद कर देते हैं. पूरे सेट पर अचानक पैनिक क्रिएट हो जाता है. 

बादशाह और शिल्पा शेट्टी के उड़े होश
बादशाह घबराते हुए कह रहे हैं, टीवी पर कुछ दिखाई नहीं दे रहा है मुझे. सभी जजेज काफी डर जाते हैं. बादशाह भागकर लड़के को बचाने जाते हैं. बैकग्राउंड में आवाज आ रही है- पानी मारो...फायर ब्रिगेड ऑन करो. शिल्पा शेट्टी की डर के मारे चीखें निकल जाती हैं. शो का प्रोमो अपने आप में काफी खतरनाक है. अब ये तो एपिसोड टेलीकास्ट होने के बाद ही पता चलेगा कि आखिर कंटेस्टेंट जलते हुए घर से बाहर निकल पाया या नहीं और अगर निकला तो  कैसे निकला. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें