scorecardresearch
 
बॉलीवुड

Dinesh Karthik संग Janhvi Kapoor ने की क्रिकेट प्रैक्टिस, Mr And Mrs Mahi की तैयारी में जुटीं एक्ट्रेस

जाह्नवी कपूर
  • 1/8

फिल्ममेकर करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा ने पिछले साल क्रिकेट पर आधारित फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेस माही' की घोषणा की थी. इसी के साथ जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव को फिल्म के लीड रोल के लिए चुना था. 

जाह्नवी कपूर
  • 2/8

बुधवार के दिन जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर कीं, जिसमें एक्ट्रेस फिल्म की तैयारियों में जुटी नजर आईं. फिल्म के लिए जाह्नवी कपूर क्रिकेट प्रैक्टिस कर रही हैं. 

जाह्नवी कपूर
  • 3/8

फील्ड पर जाह्नवी उतर चुकी हैं. हेल्मेट लगाकर और नी गार्ड्स पहनकर एक्ट्रेस क्रिकेट की प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं. इसके साथ ही टीम संग भी जाह्नवी ने कुछ फोटोज शेयर किए हैं. 

जाह्नवी कपूर
  • 4/8

क्रिकेटर दिनेश कार्तिक एक्ट्रेस को प्रैक्टिस कराते भी फोटो में नजर आ रहे हैं. फोटोज पोस्ट करते हुए जाह्नवी कपूर ने लिखा, "क्रिकेट कैंप, मिस्टर एंड मिसेस माही."

जाह्नवी कपूर
  • 5/8

केवल इतना ही नहीं, दिनेश कार्तिक के अलावा क्रिकेटर अभिषेक नायर और विक्रांत भी नजर आए. माही विज ने जाह्नवी की इन फोटो पर कॉमेंट करते हुए लिखा, "शानदार और ऐसे ही चमकती रहो." 

जाह्नवी कपूर
  • 6/8

वहीं, एक फैन ने पूछा कि राजकुमार राव सर कहां हैं? उनके बिना ही फिल्म की तैयारी शुरू कर दी. 'मिस्टर एंड मिसेस माही' जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की दूसरी फिल्म है. इससे पहले दोनों 'रूही' में नजर आ चुके हैं. इस हॉरर फिल्म में वरुण शर्मा भी लीड रोल में दिखाई दिए थे. फिल्म का निर्देशन शरण शर्मा संभालने वाले हैं. जाहन्वी के साथ शरण दूसरी बार काम कर रहे हैं. 

जाह्नवी कपूर
  • 7/8

इससे पहले इन्होंने जाह्नवी की फिल्म 'गुंजन सक्सेनाः द कारगिल गर्ल' डायरेक्ट की थी. पिछले साल जाह्नवी ने फिल्म का पोस्टर फैन्स संग शेयर करते हुए लिखा था कि शुरुआत का समय आ गया है. यह सफर दो दिलों का है जो अपने सपनों का पीछा करते नजर आएंगे. हम #MrAndMrsMahi लेकर आ रहे हैं. यह मूवी सिनेमाघरों में 7 अक्टूबर, 2022 को रिलीज होगी. 

जाह्नवी कपूर
  • 8/8

फिल्म की बात करें तो भले ही इसके बारे में कुछ क्लू मिल गए हैं, जिससे यह साफ हो गया है कि इस मूवी का क्रिकेट से जबरदस्त कनेक्शन है. फिल्म के टाइटल और कैरेक्टर्स के नाम से यह भी स्पष्ट हो गया है कि फिल्म का भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी संग भी खास कनेक्शन है. अब धीरे-धीरे फिल्म को लेकर और डिटेल्स सामने आएंगी. तब तक फैन्स को जरा सब्र रखना होगा.