scorecardresearch
 

तो पुनीश-बंदिगी के लेट नाइट शो की वजह से बदलेगा बिग बॉस का टाइम?

बिग बॉस में यह पहली बार होगा जब दो कंटेस्टेंट के नॉनस्टॉप रोमांस की वजह से शो की टाइमिंग में बदलाव लाया जा रहा हो. खबर है कि पुनीश और बंदिगी के खुलेआम रोमांसकी वजह से अब शो 10.30 बजे की बजाए 11 बजे प्रसारित हो सकता है.

X
पुनीश और बंदिगी कालरा पुनीश और बंदिगी कालरा

बिग बॉस में यह पहली बार होगा जब दो कंटेस्टेंट के नॉनस्टॉप रोमांस की वजह से शो की टाइमिंग में बदलाव लाया जा रहा हो. खबर है कि पुनीश और बंदिगी के खुलेआम रोमांस की वजह से अब शो 10.30 की बजाए 11 बजे प्रसारित हो सकता है.

सूत्रों की मानें तो, सूचना और प्रसारण मंत्रालय की तरफ से बिग बॉस में दिखने वाले आपत्तिजनक कटेंट पर संज्ञान लिया जा रहा है, जिसके बाद मेकर्स शो की टाइमिंग बदलने पर विचार कर रहे हैं. इन दिनों बिग बॉस रात 10.30 बजे ऑन-एयर होता है. लेकिन जल्द ही संभव है कि दर्शकों को यह शो 11 बजे देखने को मिले.

BIGG BOSS: सलमान की डांट के बावजूद नहीं सुधरे पुनीश, बंदिगी को कहा- कपड़े उतारो

घर में पुनीश और बंदिगी के दिन-रात जारी रोमांस पर तो दबंग सलमान खान भी लगाम नहीं लगा पाए. बार-बार मिल रही हिदायतों के बावजूद इनका बेशुमार प्यार कम नहीं हो रहा. सलमान की डांट के बाद पुनीश और बंदिगी को बाथरूम में साथ जाते देखा गया. अक्सर घर में इन्हें किस करते हुए या रात में बेड पर एकसाथ देखा जाता है. हद तो तब हो गई जब ये दोनों अश्लील बातें करने पर उतर आए.

हाल ही में BB-11 के एक अनसीन वीडियो में इन दोनों कंटेस्टेंट ने सारी हदें पार की. पुनीश ने बंदिगी को कपड़े उतारने तक के लिए कह डाला. वीडियो में वे एक-दूसरे को देखकर इशारे भी करते दिखे. इस दौरान पुनीश ने ऐसी बात कह डाली कि देखने वाले को भी शर्म आ जाए. पुनीश बंदिगी से शॉर्ट्स उतारने के लिए कहते हैं.

गौहर ने बेपर्दा किया पुनीश-बंदिगी का 'डर्टी गेम', आकाश को कहा बेवकूफ

जिस पर बंदगी कहती हैं, उतारने के लिए बटन खोलने होंगे, जिप भी खोल दूं. वैसे भी बेहद शॉट है, उतारने में दिक्कत नहीं होगी. फिर बंदगी पूछती है टॉप उतारने की जरूरत नहीं है? पुनीश कहते हैं, जरूरत है. फिर बंदगी कहती हैं मैं वो भी उतार दूंगी. वीडियो में दोनों किस भी करते दिखे. बता दें, इनके प्यार के गुबार ने घरवालों को भी परेशान करके रखा हुआ है. वे भी इनकी मौजूदगी में असहज हो जाते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें