scorecardresearch
 

शो से निकलते ही करण जौहर पर भड़कीं मूस जट्टाना, बताया कौन बन सकता है BB OTT का विनर?

मूस ने कहा, " मुझे नहीं पता करण ऐसा क्यों कर रहे हैं. रियलिटी शो एक रियलिटी शो की तरह ही होना चाहिए. यह फेक रियलिटी है. यह सिर्फ लोगों को दिखाना है कि वो कैसे हैं. लेकिन अगर ये लोग अपने खुद के विचार ही रखते रहेंगे तो रियलिटी शो का क्या फायदा."

मूस जट्टाना मूस जट्टाना
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बीबी ओटीटी से मूस आउट हो चुकी हैं
  • मूस ने करण जौहर को बायस्ड बताया है
  • शमिता शेट्टी के लिए मूस ने कही ये बात

बिग बॉस ओटीटी को 18 सितंबर को अपना सबसे पहला विनर मिल जाएगा. शो में काफी ड्रामा, फन और रोमांस सब कुछ ही देखने को मिल रहा है. अब शो अपने अंतिम पड़ाव पर है. सिर्फ 6 कंटेस्टेंट्स फाइनल में पहुंचे हैं. फिनाले से एक हफ्ते पहले ही शो की सबसे क्यूट कंटेस्टेंट मूस जट्टाना बिग बॉस के घर से एलिमिनेट हो गई हैं. अब घर से निकलने के बाद मूस ने शो के होस्ट करण जौहर के बारे में अपनी राय सामने रखी है. 

मूस ने करण जौहर को बताया बायस्ड
BollywoodLife को दिए इंटरव्यू में मूस जट्टाना से पूछा गया कि क्या करण जौहर शमिता शेट्टी के लिए बायस्ड हैं? इस पर मूस ने कहा, "मुझे नहीं पता वो ऐसे क्यों हैं, लेकिन मुझे लगता है कि वो बायस्ड हैं. मुझे यह भी लगता है कि इसकी जरूरत नहीं है, क्योंकि शमिता एक अच्छी प्लेयर नहीं हैं. 

Bigg Boss OTT: फिनाले में पहुंचे ये 6 कंटेस्टेंट्स, कौन बन सकता है शो का विनर? 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Moose Jattana (@moosejattana)

मूस ने आगे कहा, " मुझे नहीं पता करण ऐसा क्यों कर रहे हैं. रियलिटी शो एक रियलिटी शो की तरह ही होना चाहिए. यह फेक रियलिटी है. यह सिर्फ लोगों को दिखाना है कि वो कैसे हैं. लेकिन अगर ये लोग अपने खुद के विचार ही रखते रहेंगे तो रियलिटी शो का क्या फायदा."

BB OTT: करण जौहर ने दिखाया शमिता शेट्टी को 'आईना', एक्ट्रेस बोलीं- राकेश ने तोड़ा मेरा दिल 

कौन बन सकता है बीबी ओटीटी का विनर?
मूस ने यह भी बताया उनके हिसाब से किस कंटेस्टेंट में विनर बनने की क्वालिटीज हैं. मूस ने कहा, "मुझे लगता है कि विनर बनने की सभी क्वालिटीज निशांत में हैं. वो स्मार्ट प्लेयर हैं और बैलेंस भी हैं. उन्हें पता है कि गेम और इमोशंस को अलग कैसे रखना है. इसलिए मुझे लगता है कि वो बिग बॉस ओटीटी जीत सकते हैं." 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें