scorecardresearch
 

BB OTT: करण जौहर ने लगाई राकेश की क्लास, कहा- आपको समझना मुश्किल नहीं नामुमकिन

राकेश बापट के इस कमेंट पर करण जौहर ने कहा कि लड़कियों को लड़कों से कमजोर समझना बिल्कुल ठीक बात नहीं है. करण ने कहा कि राकेश का लॉजिक उन्हें समझ ही नहीं आया है. करण ने कहा कि अगर राकेश शमिता को बचाना चाहते थे तो वो साफ शब्दों में बोल सकते थे कि उन्हें शमिता को बचाना है. लेकिन यह कारण देना कि प्रतीक शमिता से ज्यादा स्ट्रॉन्ग हैं, यह गलत है.

करण जौहर और राकेश बापट करण जौहर और राकेश बापट
स्टोरी हाइलाइट्स
  • संडे वार एपिसोड में करण जौहर ने लगाई राकेश की क्लास
  • राकेश पर फूटा करण का गुस्सा
  • राकेश को नहीं समझ पाए करण

बिग बॉस ओटीटी में इस हफ्ते भी संडे का वार एपिसोड काफी धमाकेदार रहा. हर बार की तरह इस बार भी करण जौहर ने कंटेस्टेंट्स के हफ्ते भर की जर्नी का रिपोर्ट कार्ड दिया और उनकी गलतियों के लिए उन्हें सुनाया. लेकिन इस बार करण जौहर के निशाने पर शो के सबसे शांत सदस्य राकेश बापट रहे. 

राकेश के एक कमेंट पर करण ने लगाई क्लास
दरअसल, हाल ही में घर में नॉमिनेशन टास्क में नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स को डिसएडवांटेज देने के लिए बिग बॉस ने घर के सेव कंटेस्टेंट्स निशांत और राकेश से किन्हीं दो कंटेस्टेंट्स के नाम पूछे थे, जिसमें राकेश ने डिसएडवांटेज देने के लिए प्रतीक का नाम लेकर कारण दिया था कि वो लड़के हैं, इसलिए उनमें लड़कियों से ज्यादा ताकत और स्ट्रेंथ है. राकेश की इस बात पर उस समय भी घरवालों ने सवाल उठाए थे कि लड़के- लड़कियों से ज्यादा ताकतवर हों ये जरूरी नहीं है. 

करण को नहीं पसंद आया राकेश का लॉजिक
राकेश बापट के इस कमेंट पर करण जौहर ने कहा कि लड़कियों को लड़कों से कमजोर समझना बिल्कुल ठीक बात नहीं है. करण ने कहा कि राकेश का लॉजिक उन्हें समझ ही नहीं आया है. करण ने कहा कि अगर राकेश शमिता को बचाना चाहते थे तो वो साफ शब्दों में बोल सकते थे कि उन्हें शमिता को बचाना है. लेकिन यह कारण देना कि प्रतीक शमिता से ज्यादा स्ट्रॉन्ग हैं, यह गलत है. करण ने राकेश से कहा कि हम ऐसे समय में जी रहे हैं, जहां इस तरह की बातें नहीं की जा सकती हैं. 

KKK11: फिनाले से पहले बाहर हुए अभिनव शुक्ला, परफॉर्मेंस से खुश फैंस बोले- ऑल राउंडर 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raqesh Bapat (@raqeshbapat)

BB OTT: 'संडे का वार' में वरुण सूद की होगी एंट्री, लेडी लव दिव्या अग्रवाल को देंगे सरप्राइज

राकेश ने खुद को किया डिफेंड
हालांकि, राकेश ने अपनी कही हुई बात की सफाई देने की काफी कोशिश की. राकेश ने कहा कि उन्हें पता है कि महिलाएं कितनी ताकतवर होती हैं और उनमें कितनी स्ट्रेंथ होती है. राकेश ने कहा, "मैं महिलाओं के बीच रहकर ही बड़ा हुआ हूं." राकेश ने यह भी कहा कि उन्होंने सिर्फ निशांत को मनाने के लिए अपना पॉइंट रखा था, वो ऐसा सोचते नहीं हैं. 

राकेश के लॉजिक करण को नहीं आए समझ
हालांकि, करण जौहर राकेश द्वारा उनकी सफाई में कही हुईं बातें बिल्कुल समझ नहीं आईं. करण ने कहा कि राकेश को समझना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है. वहीं, करण जौहर के जाने के बाद राकेश खुद पर लगे इन इल्जामों से दुखी नजर आए और उन्होंने कहा कि वो शो में अब नहीं रहना चाहते हैं. 
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें