scorecardresearch
 

Bigg Boss 15: सलमान खान के शो के लिए टीना दत्ता- मानव गोहिल को किया गया अप्रोच? चर्चा में नाम

रिपोर्ट के मुताबिक, टीना दत्ता कलर्स का चेहरा रह चुकी हैं. वो खतरों के खिलाड़ी और उतरन जैसे शोज में काम कर चुकी हैं. अब एक्ट्रेस को बिग बॉस 15 के लिए अप्रोच किया गया है. अगर सब कुछ ठीक रहा तो एक्ट्रेस शो में नजर आ सकती हैं. 

 टीना दत्ता और मानव गोहिल टीना दत्ता और मानव गोहिल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बिग बॉस 15 जल्द ही शुरू होने वाला है
  • टीना दत्ता का नाम चर्चा में है
  • मानव गोहिल को लेकर भी चर्चा है

बिग बॉस ओटीटी का फिनाले वीक चल रहा है. 18 सितंबर को शो का ग्रैंड फिनाले है और इसके बाद टीवी पर सलमान खान का शो बिग बॉस 15 शुरू किया जाएगा. फैंस ये जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं कि बिग बॉस 15 में इस बार कौन एंट्री करने वाला है. शो के लिए कई सेलेब्स के नाम सामने आ रहे हैं. अब टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता और फेमस एक्टर मानव गोहिल का नाम भी बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट्स के रूप में सामने आ रहा है. 

बिग बॉस में शामिल होंगी टीना दत्ता?
ETimes की रिपोर्ट के मुताबिक, टीना दत्ता और मानव गोहिल को सलमान खान के शो के लिए अप्रोच किया गया है. सूत्रो के हवाले से छपी खबर में बताया गया है कि टीना दत्ता कलर्स का चेहरा रह चुकी हैं. वो खतरों के खिलाड़ी और उतरन जैसे शोज में काम कर चुकी हैं. अब एक्ट्रेस को बिग बॉस 15 के लिए अप्रोच किया गया है. अगर सब कुछ ठीक रहा तो एक्ट्रेस शो में नजर आ सकती हैं. 

 'जीने के हैं चार दिन' सॉन्ग पर Salman Khan का जबरदस्त डांस, Video वायरल 

Bigg Boss OTT: फिनाले में पहुंचे ये 6 कंटेस्टेंट्स, कौन बन सकता है शो का विनर? 

मानव गोहिल का नाम भी चर्चा में
मानव गोहिल को लेकर रिपोर्ट में बताया गया है कि उन्हें भी शो के लिए अप्रोच किया गया है. हालांकि, वो दोनों शो करने के लिए तैयार हैं या नहीं इस बारे में फिलहाल कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Gohil (@manavgohil)

बिग बॉस 15 में होंगे कई ट्विस्ट्स
बता दें कि बिग बॉस 15 के कई प्रोमो वीडियो सामने आ गए हैं. प्रोमो से साफ जाहिर है कि इस बार शो की थीम जंगल पर बेस्ड होगी. इस बार कंटेस्टेंट्स को पहले जंगल में रहना होगा और फिर कई चुनौतियों का सामना करने के बाद उन्हें घर में जाने का मौका मिलेगा. प्रोमो में सलमान इस बात की जानकारी भी दे चुके हैं कि इस बार कंटेस्टेंट्स को कई सुविधाओं के बिना रहना पड़ सकता है. हालांकि, शो कब ऑन एयर होगा इस बारे में अभी जानकारी सामने नहीं आई है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें