scorecardresearch
 

Bigg Boss 8: लीजा हैडन ने 'बिग बॉस' के घर लगाया शौकीन्‍स स्‍टॉल

आज कप्तानी के लिए मुकाबला शुरू होगा. उपेन से कप्तानी के लिए दो नाम देने के लिए कहा जाएगा तो वे डियांड्रा और प्रीतम का नाम लेंगे. उन्हें कप्तानी के लिए अपने प्रचार अभियान को शुरू करना होगा और घर के सदस्यों को खुद को वोट देने के लिए तैयार करना होगा.

X
Bigg  Boss 8
Bigg Boss 8

आज 'बिग बॉस' के घर में कप्तानी के लिए मुकाबला शुरू होगा. उपेन से कप्तानी के लिए दो नाम देने के लिए कहा जाएगा, तो वे डियांड्रा और प्रीतम का नाम लेंगे. उन्हें कप्तानी के लिए अपने प्रचार अभियान को शुरू करना होगा और घर के सदस्यों को खुद को वोट देने के लिए तैयार करना होगा. देखें घर वाले शांत व्यक्ति को कप्तानी के लिए चुनते हैं या फिर छोटी-छोटी बात पर आपा खोने वाली को.

लेकिन इस सब के बीच राहत बनकर आएंगी लीसा हेडन.  'द शौकीन्स' फिल्म में लीड एक्‍ट्रेस लीजा हेडन इस फिल्‍म की प्रमोशन के लिए 'बिग बॉस' पहुंचेंगी. लीजा घर के सदस्यों से बात करेंगी और उन्हें शौकीन स्टॉल से लग्जरी बजट के सामान की वस्तुएं भी बेचेंगी. जहां घर के सारे लोग लीसा के साथ इंजॉय करते नजर आएंगे, वहीं पुनीत पिंजरे से ही सब कुछ देखते रहेंगे. डियांड्रा गलती से लीजा को वाइल्ड कार्ड एंट्री समझ लेंगी और वह खुश होगी कि वे दोनों ही मॉडलिंग की दुनिया से हैं.

उसके बाद घर वाले लीजा के साथ मस्ती करते नजर आएंगे . लीजा प्रीतम से घर के कुछ सदस्यों की नकल उतारेंगे. इसके अलावा सोनाली और डियांड्रा को उपेन के साथ फ्लर्ट करने का टास्‍क दिया जाएगा और अली और सुशांत को सॉन्‍ग गाना होगा . जिसके चलते उन्‍हें  लग्जरी बजट में जो 600 पॉइंट मिलेंगे. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें