scorecardresearch
 

Bigg Boss 15, 15th Jan 2022, Written Updates: सलमान खान ने दिखाया Tejasswi Prakash को आईना, Gauahar Khan ने रिवील की ट्रॉफी

Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar: हमेशा की तरह इस हफ्ते भी सलमान खान ने कुछ कंटेस्टेंट्स को फटकार तो लगाई, लेकिन उनका अंदाज काफी अलग दिखा. सलमान ने एग्रेसिव होने के बजाए तेजस्वी प्रकाश और राखी सावंत को बेहद कूल अंदाज में आईना दिखाया. आइए जानते हैं बीते दिन के एपिसोड में क्या खास रहा. 

X
तेजस्वी प्रकाश और सलमान खान
तेजस्वी प्रकाश और सलमान खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सलमान ने तेजस्वी को फटकारा
  • करण-प्रतीक की हुई लड़ाई
  • गौहर खान ने घरवालों को दिखाई ट्रॉफी की झलक

बिग बॉस 15 भले ही एक फ्लॉप सीजन रहा है, लेकिन फिनाले के करीब पहुंचने के बाद शो फैंस को काफी एंटरटेन कर रहा है. इस हफ्ते वीकेंड का वार एपिसोड का सिर्फ कंटेस्टेंट्स को ही नहीं, बल्कि शो के फैंस को भी बेसब्री से इंतजार था. हमेशा की तरह इस हफ्ते भी सलमान खान ने कुछ कंटेस्टेंट्स को फटकार तो लगाई, लेकिन उनका अंदाज काफी अलग दिखा. सलमान ने एग्रेसिव होने के बजाए तेजस्वी प्रकाश और राखी सावंत को बेहद कूल अंदाज में आईना दिखाया. आइए जानते हैं बीते दिन के एपिसोड में क्या खास रहा. 

- करण-प्रतीक के बीच लड़ाई
शनिवार के एपिसोड की शुरुआत प्रतीक और करण कुंद्रा की लड़ाई से हुई. बरतनों के पीछे करण और प्रतीक आपस में भिड़ पड़े. लड़ाई में प्रतीक ने तेजस्वी को स्टूपिड कहा, जिसके बाद करण कुंद्रा ने प्रतीक की मां को बार बार स्टूपिड कहा. 

- गौहर खान ने कंटेस्टेंट्स को दिखाई ट्रॉफी की पहली झलक
बिग बॉस 15 की चमचमाती और शानदार ट्रॉफी को रिवील कर दिया गया है. बिग बॉस की विनर रह चुकीं गौहर खान ने शो में एंट्री करके घरवालों को ट्रॉफी की पहली झलक दिखाई. गौहर ने कंटेस्टेंट्स को जीतने के लिए भी मोटिवेट किया और उनसे टास्क भी करवाया. 

Hunarbaaz में नजर आएंगी शहनाज गिल, प्रोमो वीडियो देख बढ़ी फैंस की एक्साइटमेंट 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

29 साल बाद फिर वहां पहुंची शिल्पा शेट्टी जहां से की थी करियर की शुरुआत, VIDEO

- घरवालों की हुई एमरजेंसी टेस्टिंग
बिग बॉस के घऱ में बीते दिन के एपिसोड में घरवालों की इमरजेंसी टेस्टिंग की गई. सभी जानते हैं कि कोरोना का खतरा तेजी से बढ़ रहा है. ऐसे में घरवालों की सेफ्टी के लिए उनका टेस्ट किया गया. 

- सलमान ने तेजस्वी की लगाई क्लास
शनिवार के एपिसोड में सलमान खान के निशाने पर तेजस्वी प्रकाश रहीं. हफ्ते भर लड़ाई झगड़े करने और विक्टिम कार्ड प्ले करने पर सलमान ने तेजस्वी की खूब लताड़ लगाई. सलमान ने तेजस्वी से कहा कि वो बिग बॉस को भी लगातार कोसती रहती हैं, जिन्होंने उन्हें प्लेटफॉर्म दिया है, उन्हें उनकी भी कद्र नहीं है और अब वो अपने बॉयफ्रेंड करण की भी कद्र नहीं करती हैं. 

- सलमान ने राखी को भी समझाया
इस सीजन में पहली बार सलमान खान राखी सावंत को उनकी हरकतों के लिए उन्हें गलत कहते हुए नजर आए. सलमान ने राखी से कहा कि वो हर चीज पर अपना वर्डिक्ट देती हैं, आखिर उन्हें हर चीज के बारे में कैसे पता चल जाता है, इतना तो शो के मेकर्स को भी नहीं पता. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें