scorecardresearch
 

29 साल बाद फिर वहां पहुंची शिल्पा शेट्टी जहां से की थी करियर की शुरुआत, VIDEO

शो के एक प्रोमो वीडियो में शिल्पा शेट्टी काफी खुश नजर आ रही हैं. उनकी खुशी की वजह ये है कि एक्ट्रेस एक बार फिर से उस जगह पर पहुंच गई हैं जहां से उन्होंने शुरुआत की थी. मतलब जिस जगह पर शिल्पा ने फिल्म बाजीगर की शूटिंग की थी उसी जगह पर इंडियाज गॉट टैलेंट की शूटिंग चल रही है.

X
शिल्पा शेट्टी
शिल्पा शेट्टी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शिल्पा शेट्टी को बाजीगर के दिनों की आई याद
  • उस जगह पहुंची जहां किया था अपना पहला शूट

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को इंडस्ट्री में लगभग 30 साल हो चुके हैं. शिल्पा ने अपनी तगड़ी फैन फॉलोइंग बनाई है और अपने हर एक अंदाज से फैंस को इंप्रेस किया है. अब वे फिल्मों में कम नजर आती हैं मगर वे स्मॉल स्क्रीन पर काफी सक्रिय हैं. फिलहाल वे इंडियाज गॉट टैलेंट के साथ जुड़ी हुई हैं. हाल ही में शिल्पा के साथ एक अजब इत्तेफाक हुआ और उन्होंने इस बारे में अपने फैंस को भी बताया.

शिल्पा शेट्टी की खुशी का नहीं है ठिकाना

शो के एक प्रोमो वीडियो में शिल्पा शेट्टी काफी खुश नजर आ रही हैं. उनकी खुशी की वजह ये है कि एक्ट्रेस एक बार फिर से उस जगह पर पहुंच गई हैं जहां से उन्होंने शुरुआत की थी. मतलब जिस जगह पर शिल्पा ने फिल्म बाजीगर की शूटिंग की थी उसी जगह पर इंडियाज गॉट टैलेंट की शूटिंग चल रही है. वीडियो में शिल्पा कह रही हैं कि- 'मैंने अपने करियर की शुरुआत इस जगह से की थी 29 साल पहले और मैंने अब इस जगह पर वापसी कर ली है इंडियाज गॉट टैलेंट की शूटिंग के लिए.'

 

उन्होंने कैप्शन में लिखा कि- दुनिया गोल है और काफी आश्चर्यचकित तरीकों से ये सच भी साबित होता है. मैंने अपनी पहली फिल्म बाजीगर की शूटिंग इसी जगह पर की थी और मैंने अपने जीवन का पहला शूट यहीं किया था. इंडियाज गॉट टैलेंट के लिए शूट करना मेरे लिए काफी नॉस्टेलिजिक रहा. मुझे खुशी है कि मैंने इंडस्ट्री में इतना लंबा सफर तय किया और और अब यहीं पर मैं #IGT के साथ नई शुरुआत करने जा रही हूं.

TKSS: Kapil Sharma से क्यों बोलीं Farah Khan, 'मेरा करियर तो डूबेगा Shakira को क्यों डूबा रहे हो'

काजोल का भी हुआ था करियर शुरू

बता दें कि शिल्पा जिस जगह की बात कर रही हैं वो फिल्म सिटी का हेलीपैड है. यहीं पर उन्होंने बाजीगर फिल्म की शूटिंग की थी. फिल्म में उनके साथ काजोल और शाहरुख खान थे. काजोल की भी ये पहली मूवी ही थी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें