scorecardresearch
 

अर्शी के मैनेजर ने प्रियांक के खिलाफ कराई FIR, चैनल पर उठाए सवाल

बिग बॉस 11 में प्रियांक शर्मा ने अर्शी खान पर उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े आरोप लगाए हैं. इसके जवाब में अर्शी के मैनेजर ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. ये विवाद थमता नहीं दिख रहा है. 

X
अर्शी खान अर्शी खान

बिग बॉस 11 के घर में प्रियांक के वापसी के साथ ही विवाद शुरू हो गए हैं. इस बार प्रियंका शर्मा और अर्शी खान आमने-सामने हैं. दरअसल, हुआ यह कि प्रियांक ने अर्शी के पर्सनल लाइफ को लेकर कमेंट किए हैं, जिसके बाद अर्शी इतनी दुखी हो गईं कि उनके आंसू आ गए. प्रियांक ने इस लड़ाई के बीच में प्रियांक ने अर्शी के पोस्ट को भी बीच में ला दिया. साथ ही उनके गोवा और पुणे के सेक्स स्कैंडल के बारे में भी सबके सामने आरोप लगाए.

अर्शी की निजी जिंदगी पर सपना बोली- 'सब जानती हूं, क्या हुआ था पुणे और गोवा में'

इसके जवाब में अर्शी खान की मैनेजर फ्लिन रेमेडीयोज ने प्रियांक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है. इतना ही नहीं, उन्होंने बिग बॉस के निर्माता और चैनल पर भी निशाना साधा है. उन्होंने लिखा है कि चैनल इस तरह के कंटेंट की मांग करता है और इस तरह एक महिला के चरित्र पर सवाल उठाए जा रहे हैं.

बात दें शुक्रवार को प्रसारित हुए एपिसोड प्रियांक की वापसी दिखाई गई जिसके बाद घरवालों के मिलेजुले रिस्पॉन्स भी देखने को मिले. लेकिन हंगामा तब हो गया जब अर्शी खान और सपना चौधरी में जमकर बहस हुई. इसके बाद प्रियांक ने अपना रंग दिखाते हुए सपना को अर्शी के बारे में कुछ ऐसा बताया जो घरवालों को भी हिला कर रख देने के लिए काफी है. सपना ने अर्शी के साथ हुई बहस के दौरान उन्हें सिर्फ दो शब्द पुणे और गोवा कहे जिसके बाद से अर्शी काफी परेशान दिखीं. अर्शी ने प्रियांक के पास जाकर पूछा भी कि उसने सपना को ऐसा क्या कह दिया है. प्रियांक ने अर्शी के सवाल के जवाब पर कहा कि उन्हें इस बारे में कुछ नहीं पता.

शादीशुदा है बिग बॉस की Glam Girl अर्शी खान, चल रहे हैं 10 केस

साल 2016 में पुणे मिरर की एक खबर के मुताबिक पुणे पुलिस को अर्शी के सेक्स रैकेट का हिस्सा होने की भनक लगी थी. इस मामले में विपुल दहल नाम के एक शख्स को एंजेट बताया गया था और गिरफ्तार भी किया गया था. इसके बाद विपुल और अर्शी का एक ऑडियो क्लिप भी सामने आया था जिसमें यह बात सामने आ रही थी कि वह क्लाइंट की तलाश में थी.

Bigg Boss 11: मेहजबी सिद्धीकी पर छाया भूत का साया, घरवालों के उड़े होश

इससे पहले भी अर्शी का नाम गोवा के सेक्स रैकेट से भी जुड़ा था. गोवा पुलिस ने अर्शी को फाइव स्टार होटल से गिरफ्तार किया था लेकिन बाद में वो रिहा हो गई थी और मुंबई शिफ्ट हो गई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें