scorecardresearch
 

Lock Upp में 'धाकड़ अवतार' दिखाने से चूकीं Babita Phogat, Kangana Ranaut ने दिखाया बाहर का रास्ता

कंगना रनौत की जेल में इस हफ्ते डबल एलिमिनेशन देखने को मिला. लॉक अप से बबीता फोगाट और सिद्धार्थ शर्मा आउट हो गए हैं. इन दोनों कंटेस्टेंट्स के आउट होने के बाद शो में एक नए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट ने एंट्री ले ली है.

X
बबीता फोगाट और कंगना रनौत बबीता फोगाट और कंगना रनौत
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कंगना की जेल में डबल एलिमिनेशन
  • बबीता फोगाट हुईं लॉक अप से आउट

बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का शो लॉक अप सुपरहिट साबित हो रहा है. शो को इंटरेस्टिंग बनाने के लिए मेकर्स एक से बढ़कर एक ट्विस्ट एड कर रहे हैं. वहीं, वीकेंड एपिसोड में इस बार दो और कंटेस्टेंट्स शो से बाहर हो गए हैं. संडे के एपिसोड में बबीता फोगाट (Babita Phogat) को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. बबीता फोगाट के एलिमिनेट होने पर बाकी कंटेस्टेंट्स काफी दुखी नजर आए. 

शो में 'धाकड़ अवतार' दिखाने से चूकीं बबीता
बबीता फोगाट ने शो में एंट्री करते वक्त कहा था कि वो कंगना की जेल में अपना धाकड़ अवतार दर्शकों को दिखाएंगी. हालांकि, कंगना और बाकी कंटेस्टेंट्स के मुताबिक, लॉक अप में बबीता अपना बेबाक अंदाज दिखाने से चूक गईं. सेलेब्स ने बबीता फोगाट के एलिमिनेशन से पहले कहा कि वो टास्क में काफी अच्छा परफॉर्म करती हैं. लेकिन गेम में वो निखरकर सामने नहीं आ पा रही हैं. कंगना भी ज्यादातर कंटेस्टेंट्स की बात से सहमत दिखीं, जिसके बाद उन्होंने बबीता को शो से बाहर करने का ऐलान कर दिया.

बैकलेस लुक में Urfi Javed ने 'जुल्फों से किया वार', फैंस बोले- बवाल 

हालांकि, बबीता को एलिमिनेट करने का ऐलान करने के साथ कंगना ने उनके लिए खास बात भी कही. कंगना ने कहा कि बबीता ने अपनी ताकत से तो कई दिल जीते हैं, लेकिन वो दर्शकों से इमोशनली कनेक्ट नहीं कर पाईं. 

सिद्धार्थ शर्मा भी हुए लॉक अप से आउट
बबीता फोगाट से पहले शो के चॉकलेटी कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शर्मा भी कंगना की जेल से बाहर हो गए. करणवीर बोहरा ने अपनी फैमिली से मिलने के लिए सिद्धार्थ शर्मा को गेम से लॉक आउट कर दिया. 

Lock Upp: Kangana Ranaut पर भड़कीं Payal Rohatgi, मेकर्स पर लगाए Karanvir Bohra के लिए बास्यड होने के आरोप 

शो में एक और वाइल्ड कार्ड की एंट्री
एक ओर जहां लॉक अप से बबीता फोगाट और सिद्धार्थ शर्मा बाहर हो गए हैं, तो वहीं दूसरी ओर टीवी के विलेन के रूम में अपनी पहचान बनाने वाली टीवी एक्टर चेतन हंसराज की गेम में एंट्री हो गई है. चेतन अब शो में कौन सा तांडव मचाएंगे ये देखने वाली बात होगी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें