scorecardresearch
 

शैलेष लोढ़ा छोड़ रहे हैं तारक मेहता शो? प्रोड्यूसर असित मोदी ने दिया जवाब

शैलेष लोढ़ा ने एक अजीबोगरीब पोस्ट लिखकर कहा कि हबीब साहब का एक शेर कमाल का है. यहां मजबूत से मजबूत लोहा टूट जाता है. कई झूठे इकट्ठे हों, तो सच्चा टूट जाता है. फैन्स इस खबर को लेकर काफी चिंतित हैं.

X
शैलेष लोढ़ा, असित मोदी शैलेष लोढ़ा, असित मोदी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • असित मोदी ने किया रिएक्ट
  • शैलेष लोढ़ा कर रहे शो क्विट
  • शैलेष ने लिखी अजीबोगरीब पोस्ट

पिछले दो दिन से खबरें हैं कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के तारक मेहता उर्फी शैलेष लोढ़ा शो को क्विट कर रहे हैं. रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि मेकर्स संग शैलेष लोढ़ा की कुछ अनबन चल रही है, जिसके बाद उन्होंने एक्टिंग की फील्ड में आगे बढ़ने का फैसला लिया. 

हालांकि, शैलेष लोढ़ा ने एक अजीबोगरीब पोस्ट लिख कहा कि हबीब साहब का एक शेर कमाल का है. यहां मजबूत से मजबूत लोहा टूट जाता है. कई झूठे इकट्ठे हों, तो सच्चा टूट जाता है. फैन्स इस खबर को लेकर काफी चिंतित हैं. उम्मीद जता रहे हैं कि शैलेष इस शो को क्विट न करें. अब शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने शैलेष लोढ़ा के शो को क्विट करने पर रिएक्ट किया है. 

'झूठे इकट्ठे हों, तो सच्चा टूट जाता है' Taarak Mehta छोड़ने की खबरों के बीच Shailesh Lodha का पोस्ट, किस पर कसा तंज?

असित मोदी ने किया रिएक्ट
शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने इन अफवाहों पर आजतक से एक्सक्लूसिव बात करते हुए कहा कि मुझे समझ नहीं आता ये सूत्र कौन हैं जो अफवाह फैला रहे हैं. न ही इस पर शैलेष लोढ़ा ने कोई ऑफिशियल बयान दिया है और न ही मैंने कभी कुछ ऐसा कहा है, लेकिन पिछले दो दिनों से न्यूज ने परेशान कर दिया है. अगर कुछ भी होता है, तो इसकी जानकारी जरूर दे दी जाएगी. 

तारक मेहता: शैलेष लोढ़ा के शो छोड़ने की चर्चा, दयाबेन से टप्पू तक कई सितारे कह चुके शो को अलविदा

असित आगे कहते हैं कि शूटिंग सेट नहीं, बल्कि यह परिवार की तरह शो रहा है. मैंने पिछले 14 सालों से टीम को जोड़े रखने की कोशिश की है. परिवार है, तो उतार-चढ़ाव आते रहेंगे. हर दिन तो अच्छा नहीं हो सकता है न. शो सबके लिए समान है और इसके नियम कानून भी सबके लिए एक से होते हैं. इससे जुड़ने वाले को डिसीप्लिन से चलना होगा. कोई अपनी मन मर्जी नहीं कर सकता है. इस तरह की अफवाह परेशान करती है. मैंने हमेशा कोशिश की है कि कोई भी मुझसे दुखी नहीं रहे. अगर कोई दिक्कत भी है, तो इसका सॉल्यूशन निकालने की पूरी कोशिश की जाएगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें