scorecardresearch
 
टीवी

तारक मेहता: शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने की चर्चा, दयाबेन से टप्पू तक कई सितारे कह चुके शो को अलविदा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा
  • 1/9

टीवी का पॉपुलर सिटकॉम 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पिछले कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है. इस सीरियल में निभाने वाले किरदारों ने कई उतार-चढ़ाव देखे हैं. कई एक्टर्स ने शो को क्विट कर एक्टिंग की दुनिया में एक कदम आगे बढ़ाने का भी सपना देखा. इस लिस्ट में गुरुचरण सिंह, दिशा वकानी, भव्या गांधी, झील मेहता, नेहा मेहता समेत दिलखुश रिपोर्टर जैसे नाम शामिल रहे. साल 2008 से ही यह शो ऑडियन्स के दिलों पर राज करता आ रहा है. खबर आई है कि इस बार शैलेश लोढ़ा ने शो को क्विट करने का फैसला लिया है. 

दिशा वकानी
  • 2/9

सीरियल की लीड एक्ट्रेस रह चुकीं दिशा वकानी ने दयाबेन का रोल अदा किया था. इनके दमदार डायलॉग्स और उन्हें बोलने के तरीके ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. साल 2017 में दिशा वकानी मां बनी थीं. बच्चे को जन्म देने के बाद वह मैटरनिटी लीव पर गईं, लेकिन उसके बाद से ही दिशा शो में वापस नहीं लौटीं. हालांकि, बीच में एक ट्रैक ऐसा आया था, जब उनकी झलक दिखी थी, लेकिन उसके बाद से उनका कोई अता-पता नहीं है. 

भव्या गांधी
  • 3/9

चाइल्ड एक्टर भव्या गांधी को कौन नहीं जानता? यह शो के सबसे पॉपुलर एक्टर रहे. साथ ही हाइएस्ट पेड भी. शो में भव्या गांदी ने आठ साल काम किया, लेकिन बाद में इन्होंने अपनी किस्मत फिल्मों में आजमाने का निर्णय लिया और शो को अलविदा कह दिया. 

नेहा मेहता
  • 4/9

नेहा मेहता भी शो को क्विट कर चुकी हैं. सेट पर किसी के साथ बहस होना इसका कारण रहा. नेहा मेहता शो के साथ 12 साल तक जुड़ी रहीं. हालांकि, नेहा शो में कमबैक करना चाहती हैं, अगर उन्हें अच्छा मौका मिले तो, लेकिन चीजें सही दिशा में नहीं बैठ पाईं. इस समय नेहा गुजराती फिल्मों में एक्टिव हैं. 

झील मेहता
  • 5/9

झील मेहता शो की पॉपुलर चाइल्ट आर्टिस्ट में शुमार थीं. एक्ट्रेस ने पढ़ाई के लिए शो को बीच में ही क्विट करना सही समझा. 10वीं के एग्जाम्स में झील मेहता ने 90 फीसदी मार्क्स लाकर सभी का दिल जीता.

निर्मल सोनी
  • 6/9

निर्मल सोनी उर्फी हंसराज हाथी ने करियर की शुरुआत थिएटर से की थी. शो में इन्होंने डॉक्टर की भूमिका निभाई. हालांकि, शो निर्मल सोनी ने क्यों क्विट किया, यह आजतक पता नहीं चल पाया है. रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स संग नोकझोंक एक कारण रहा है.

मोनिका भदोरिया
  • 7/9

मोनिका भदोरिया ने बावरी का रोल अदा किया. शो में यह काफी एंटरटेनिंग थी. मेकर्स संग नोकझोंक के कारण मोनिका ने शो को क्विट किया. वह मेकर्स द्वारा पेमेंट को लेकर भी नाखुश थीं. 

गुरुचरण सिंह
  • 8/9

गुरुचरण सिंह के पिता की सर्जरी होनी थी, जिसके कारण एक्टर को शो क्विट करना पड़ा. इसके अलावा उनकी बकेट लिस्ट में कई चीजें थीं, जिन्हें पूरा करना जरूरी था. एक्टर का कहना था कि उन्होंने शो इसलिए भी क्विट किया, क्योंकि उनकी पेमेंट ठीक टाइम पर मेकर्स नहीं कर रहे थे. 

दिलखुश रिपोर्टर
  • 9/9

दिलखुश रिपोर्टर ने रोशन सिंह सोढ़ी का रोल अदा किया था. शो के कारण दिलखुश अपनी प्राइवेट लाइफ को कुछ समय नहीं दे पा रही थीं. इसके साथ ही इनका स्वास्थ्य काफी खराब रहने लगा था. ऐसे में दिलखुश ने शो क्विट करना ठीक समझा.