scorecardresearch
 

GOLD से पहले खास मौके पर Feeling of Gold वीडियो जारी

अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. फिल्म में अक्षय कुमार एक कोच की भूमिका निभा रहे हैं और एक्ट्रेस मौनी रॉय ने इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है.

अक्षय कुमार अक्षय कुमार

फिल्म गोल्ड की रिलीज से महज 3 दिन पहले एक्टर अक्षय कुमार ने एक खास वीडियो अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो में कपिल देव, सचिन तेंदुलकर, सुनील छेत्री, अभिनव बिंद्रा, विजेंद्र सिंह, सानिया मिर्जा और पीवी सिंधू समेत तमाम दिग्गज खिलाड़ी नजर आ रहे हैं. ये सभी खिलाड़ी अपने देश के गोल्ड मेडल जीतने पर उन्हें होने वाले अनुभव के बारे में बता रहे हैं.

वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, "जश्न मनाइए आजादी के 70 सालों का और पहले गोल्ड मेडल का, इतिहास रचने वालों के मुंह से यह जानते हुए कि इसे पाकर कैसा महसूस होता है." वीडियो को एक्सेल मूवीज के यूट्यूब चैनल पर अफलोड किया गया है और एक मिनट 33 सेकंड के इस वीडियो में सचिन तेंदुलकर ने बताया है कि एक खिलाड़ी के लिए सबसे गर्व का समय वह होता है जब उसके देश का राष्ट्रगान बज रहा होता है. रोंगटे खड़े हो जाते हैं.

'टॉयलेट एक प्रेम कथा' का कलेक्शन रिकॉर्ड तोड़ेगी 'गोल्ड'?

अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आएंगी. कई सालों तक छोटे पर्दे पर लोगों के दिलों को जीतने के बाद मौनी अब बड़े पर्दे पर डेब्यू कर रही हैं. माना जा रहा है कि इससे थिएटर्स में लोगों की संख्या बढ़ेगी. अब तक के सभी योग यह कहते हैं कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करेगी और BOC के मामले में यह टॉयलेट एक प्रेम कथा का रिकॉर्ड तोड़ सकती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें