scorecardresearch
 

अक्षय कुमार ने फैन्स को दिया 'गोल्ड बिन चैलेंज', वीडियो वायरल

पैडमैन चैलेंज, फिटनेस चैलेंज और किकी चैलेंज के बाद अब आ गया है गोल्डमैन चैलेंज. अक्षय कुमार ने यह चैलेंज अपने फैन्स को दिया है.

वीडियो का एक सीन वीडियो का एक सीन

पैडमैन चैलेंज, फिटनेस चैलेंज और किकी चैलेंज के बाद अब आ गया है 'गोल्ड बिन चैलेंज'. फिल्म गोल्ड में लीड रोल प्ले कर रहे एक्टर अक्षय कुमार ने फैन्स को 'गोल्ड बिन चैलेंज' दिया है. अक्षय कुमार ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी टीम हॉकी से एक बॉल को उछाल कर बिन तक ले जाती है और फिर उसमें डाल देती है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है.

'गोल्ड' का I-MAX ट्रेलर रिलीज, नए डायलॉग्स और नए सीन

वीडियो के कैप्शन में अक्षय ने लिखा, "कोई फर्क नहीं पड़ता खेल क्या है, छोटी से छोटी जीत के लिए भी टीम वर्क की जरूरत होती है. मैं जानता हूं क्योंकि टीम गोल्ड को कठिन और मस्ती भरे वक्त से गुजरना पड़ा है. क्या आप अपनी टीम को जोड़ कर गोल्ड बिन चैलेंज पूरा कर सकते हैं?" अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में अक्षय कुमार हॉकी कोच तपन दास के किरदार में नजर आएंगे.

अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों छोड़ दी गुलशन कुमार की बायोपिक

अक्षय की फिल्म गोल्ड 1940 के दौर की है. इस मूवी में पुराने दौर को र‍ियल द‍िखाने के लिए 2000 एक्टर ने काम किया है. इन सभी एक्टर्स की ड्रेस से लेकर मेकअप त‍क का खास ख्याल रखा गया है. इस फिल्म के कई ह‍िस्सों की शूट‍िंग लंदन में की गई है. इसकी वजह आजादी के पहले के ह‍िस्सों को र‍ियल द‍िखाने की है. बता दें फिल्म गोल्ड के बारे में बता दें कि टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें